शर्टलेस फोटो शेयर करने से पहले इस खास शख्स से आज्ञा लेते हैं एजाज खान
शर्टलेस फोटो शेयर करने से पहले इस खास शख्स से आज्ञा लेते हैं एजाज खान
Share:

'बिग बॉस सीजन 14' के चर्चित कपल एजाज खान और पवित्रा पुनिया को आज कौन नहीं जानता। दोनों अपने अंदाज के लिए मशहूर हैं और दोनों को लोग बहुत प्यार देते हैं। दोनों एक-दूजे के साथ अक्सर समय बिताते हुए नजर आते हैं। आपको याद हो तो शो में दोनों के बीच की प्यार और नोंक-झोंक को खूब पसंद किया गया था। वहीँ शो से बाहर निकलते ही पवित्रा और एजाज का रिश्ता और उभरता हुआ नजर आ रहा है। आजकल दोनों एक दूजे के साथ अधिक से अधिक समय बिताते हैं। वैसे आजकल आए दिन अपनी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। अब हाल ही में एजाज ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक शर्टलेस फोटो शेयर की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Eijaz Khan (@eijazkhan)

इस फोटो को शेयर कर एजाज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। आप देख सकते हैं इस वायरल तस्वीर में टाइगर अपना एब्स फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। वैसे अब उनकी इस फोटो को पोस्ट करते ही कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है। इस समय फैंस उनके इस डैशिंग लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वैसे सबसे ख़ास बात तो यह है कि इस तस्वीर को शेयर करने से पहले एजाज ने पवित्रा की परमिशन ली थी। जी दरअसल इस बात का खुलासा खुद एजाज ने किया है।

एजाज ने खुलासा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'मैंने पावी से पूछा ये फोटो शेयर करूं या नहीं क्योंकि थोड़ा शो ऑफ सा है।।। लेकिन जैसा मैंने कहा कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं होता है।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते कुछ दिनों से खबर आ रही है कि दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वहीँ ऐसा भी बताया जा रहा है कि दोनों इसी साल दिसंबर में शादी कर सकते हैं। बीते दिनों ही जब पवित्रा से शादी को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि, ''जब शादी होगी तो सबसे पहले वे उन्हें इन्विटेशन कार्ड देंगी।''

मुंबई: ओशिवारा की एक आवासीय इमारत में लगी आग, कोई हताहत नहीं

राहुल गांधी का केंद्र पर हमला- डॉक्टरों को कोरोना और भाजपा सरकार से बचाने की जरुरत

हाईकोर्ट में 'लूडो' को किस्मत का खेल घोषित करने के लिए याचिका दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -