कुछ इस तरह हुई थी अनीता-रोहित के दोनों बेटों की मुलाकात, फोटो देख खुश हुए फैंस
कुछ इस तरह हुई थी अनीता-रोहित के दोनों बेटों की मुलाकात, फोटो देख खुश हुए फैंस
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर जोड़ी अनीता हसनंदानी तथा रोहित रेड्डी हैप्पी स्पेस में हैं। 9 फरवरी 2021 को अनीता के बेटे का जन्म हुआ। अनीता एवं रोहित ने अपने बेटे का नाम आरव रखा है तथा अक्सर बेटे आरव की फोटोज तथा वीडियो साझा करती रहती हैं। बेटे आरव को जन्म देने से पूर्व वे अपने पेट डॉग मोगली के पेरेंट्स थे, जो उनकी आंखों का तारा भी है। जब उनके बेटे का जन्म हुआ तो फैंस दोनों के लिए एक्साइटेड थे, कई लोग यह जानने के लिए भी उत्साहित थे कि उनका पालतू मोगली बेटे आरव को देखकर कैसे रिएक्शन देता होगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mowgli (@snuglymowgli)

तो आज हम आपके लिए अनीता तथा रोहित के बेटे आरव की उनके पालतू मोगली के साथ भेंट की एक खूबसूरत सी थ्रोबैक तस्वीर लेकर आए हैं। अपनी डिलीवरी के पश्चात् से ही अनीता सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वे कभी अपने संग, कभी हस्बैंड रोहित संग तो कभी उनके पेट डॉग मोगली संग फोटोज साझा शेयर करती रहती हैं। आपको बता दें अनीता के डॉग मोगली का भी इंस्टाग्राम अकाउंट है, जहां अनीता मोगली की फोटोज तथा वीडियो साझा करती रहती हैं। 

वही ये फोटो मोगली के इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखी गई। अनीता द्वारा साझा की गई ये फोटो अभी तक की सबसे खूबसूरत पोस्ट में से है। ये उस समय की फोटो है जब मोगली की भेंट आरव से हुई थी। अनीता ने अपने बेटे आरव के साथ घर लौटने के सप्ताहों पश्चात् तस्वीर शेयर की थी, तस्वीर में देखा जा सकता है मोगली अपने छोटे भाई आरव को देखते हुए दिखाई दे रहे हैं तथा उस दौरान आरव सो रहे होते हैं। 

करण-निशा विवाद पर बोले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव- समझौता करना चाहिए, झुकना चाहिए...

'Money Heist Part 5' से सामने आई ये शानदार तस्वीरें

राजिशा विजयन ने अपनी लेटेस्ट रिलीज 'खो खो' देखने वालों का किया धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -