Cheat India Teaser : भारत की शिक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाएगी ये फिल्म
Cheat India Teaser : भारत की शिक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाएगी ये फिल्म
Share:

बी टाउन के बोल्ड एक्टर कहे जाने वाले इमरान हाशमी जल्द ही एक गंभीर मुद्दे पर आधारित फिल्म लेकर आ रहे हैं. इमरान की फिल्म चीट इंडिया पिछले काफी दिनों से चर्चाओं में बनी हुई है. हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज हो हुआ है. इस फिल्म में इमरान हाशमी राकेश सिंह बनकर भ्रष्ट टीचर के रोल में नजर आ रहे है. आपको बता दें फिल्म चीट इंडिया भारत के एजुकेशन सिस्टम पर बनी हैं.

अब तक तो फिल्म के पोस्टर ही रिलीज़ हुए थे और अब हाल ही में इस फिल्म का टीज़र भी रिलीज़ हो गया है. चीट इंडिया के टीजर में इमरान हाशमी फिल्म के जरिए देश की शिक्षा प्रणाली में हो रहे करप्शन और स्कैम के जरिए सरकार की पोल खोलते नजर आएंगे. फिल्म के टीजर में आपको इमरान हाशमी का काफी अलग लुक भी नजर आ रहे होंगे है. मूंछो और आंखों पर मोटा चश्मा लगाए इमरान हाशमी पैसें लिए स्कूल, कॉलेज में बच्चों को सीटे दिलवाने का काम कर रहे है.

आपको बता दें इस फिल्म की टैग लाइन है- ''नकल में ही अकल है''. इस टैग लाइन को देखकर ये तो साफ तौर से जाहिर हो रहा है कि ये भारत की शिक्षा व्यवस्था पर सवाल करने वाली फिल्म है. इस फिल्म के निर्देशक सौमिक सेन हैं. इस फिल्म में इमरान के साथ-साथ श्रेया धन्वंतरी, अक्षय कुमार, राजकुमार राव और अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं.

मैगज़ीन फोटोशूट में आधे कपड़ों में नजर आईं राधिका आप्टे

करीना कपूर अब ऐसी फिल्म में करने वाली हैं काम, नहीं किया पहले कभी

प्रियंका-निक के वेडिंग वेन्यू का एक रात का किराया जानकर होश खो बैठे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -