करीना कपूर अब ऐसी फिल्म में करने वाली हैं काम, नहीं किया पहले कभी
करीना कपूर अब ऐसी फिल्म में करने वाली हैं काम, नहीं किया पहले कभी
Share:

बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को फिल्मों में आए 18 साल हो चुके हैं और अब करीना तैयार हैं अपने करियर का सबसे बड़ा रिस्क लेने के लिए. अब तक करीना ने काफी हिट फिल्में दी हैं और आखिरी बार हल ही में वो फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नज़र आई थी. इसके बाद करीना कपूर की जिस नई फिल्म के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वह उनके करियर का सबसे बड़ा रिस्क और इम्तिहान होगा. 

बता दें, साल 2001 में रिलीज़ हुई डायरेक्टर संतोष सिवन की फिल्म 'अशोका' को छोड़कर करीना ने अब तक कोई भी रियल लाइफ पर बेस्ड फिल्म नहीं की और न ही करीना ने किसी दूसरी हिस्टॉरिकल या माइथोलॉजिकल फिल्म में ही काम किया है. खबर के अनुसार करीना ने अब सिनेमा के इस चैलेजिंग जॉनर को ट्राई करने का फैसला किया है. बता दें, इस नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू हो चुका है. जिसके बारे में जान लीजिये. 

बता दें, फिल्म में उनका किरदार राजस्थान की एक राजकुमारी का है. फिल्म का कॉन्सेप्ट हिस्टॉरिकल हॉरर जैसा है, जिसमें राजसी ठाठबाट के साथ सस्पेंस और कॉस्ट्यूम ड्रामा होगा. फिल्म की रिसर्च पूरी हो चुकी है. स्क्रिप्ट का काम करने के लिए फिल्म की टीम मुंबई से दूर राजस्थान की एक अनजान लोकेशन पर है. फिल्म की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में होनी है और इसका पूरा ताना बाना एक म्यूज़िकल हॉरर के तौर पर बुना गया है.

इसके अलावा करीना कपूर ने नेटफ्लिक्स की एक वेब सीरीज़ में भी काम करने वाली हैं. बताया जा रा है सीरीज में उनका किरदार कुछ कुछ वैसी ही होगा, जैसा उन्होंने फिल्म कभी खुशी कभी ग़म में किया था.

अक्षय कुमार की खूंखार आंखें देखकर आपकी भी रूह काँप जाएगी

प्रेग्नेंट हैं अनुष्का शर्मा, बेबी बम्प की फोटोज हुई वायरल!

'ठग्स..' पर किये गए बुरे कमैंट्स पर बोले महानायक, कह दी बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -