मैगज़ीन फोटोशूट में आधे कपड़ों में नजर आईं राधिका आप्टे
मैगज़ीन फोटोशूट में आधे कपड़ों में नजर आईं राधिका आप्टे
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे इन दिनों फिल्मों के साथ-साथ वेब सीरिज में बहुत व्यस्त चल रही है. राधिका अक्सर ही अपने हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. पिछले काफी दिनों से वो लगातार अपने हॉट फोटोज शेयर कर रही हैं. दरअसल राधिका इन दिनों फोटोशूट में भी काफी बिजी दिखाई दे रही हैं और वो लगातार ही अपने नए-नए फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर चर्चा का विषय बन रही हैं.

हाल ही में राधिका ने एक बार फिर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीर शेयर की है. राधिका ने मैक्सिम मैगज़ीन के लिए ये फोटोशूट करवाया है जिसमे उनका कातिलाना अंदाज़ दिखाई दें रहा है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं राधिका ने ब्लैक और गोल्डन कलर की शार्ट ड्रेस पहनी है जिसमे उन्होंने बोल्ड पोज़ दिया है. बहुत समय बाद राधिका का इतना हॉट अवतार फैंस को देखने को मिल है. राधिका ने इस ऑउटफिट में कातिलाना एक्सप्रेशन दिए हैं जो उनकी बोल्डनेस को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं.

आपको बता दें राधिका मैक्सिम मैगज़ीन के नवंबर एडिशन के कवर पेज पर छाने वाली हैं. राधिका ने अपने सभी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर किये हैं और साथ में कैप्शन में लिखा है कि- "I don’t understand silent messages. If you like me, you need to just come and tell me. I never read into anything, so be upfront." राधिका ने कैप्शन के जरिए मैक्सिम को इस फोटोशूट के लिए धन्यवाद भी कहा है.

करीना कपूर अब ऐसी फिल्म में करने वाली हैं काम, नहीं किया पहले कभी

प्रियंका-निक के वेडिंग वेन्यू का एक रात का किराया जानकर होश खो बैठे आप

अक्षय कुमार की खूंखार आंखें देखकर आपकी भी रूह काँप जाएगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -