प्रियंका-निक के वेडिंग वेन्यू का एक रात का किराया जानकर होश खो बैठे आप
प्रियंका-निक के वेडिंग वेन्यू का एक रात का किराया जानकर होश खो बैठे आप
Share:

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह तो शादी के बंधन में बंध गए लेकिन इनके बाद अब जल्द ही बॉलीवुड का एक और कपल शादी करने को तैयार हैं. हम बात कर रहे हैं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. प्रियंका और निक की शादी जोधपुर के आलीशन ताज उमैद भवन में होगी. सूत्रों की माने तो उनकी शादी की सेरेमनी 30 नवंबर से लेकर 2 दिसंबर तक चलेंगी. इन दिनों तो प्रियंका चोपड़ा ने भी शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं. हाल ही में वह निक के माता-पिता के साथ जोधपुर गई थीं. 

दीपिका की शादी सबसे ज्यादा खुश हैं आलिया, किया ऐसा काम

कहा तो ये भी जा रहा है कि निक और प्रियंका की शादी भी बॉलीवुड की बड़ी शादियों में से एक होने वाली है. और हो भी क्यों ना दोनों की शादी इतने आलिशान भवन में जो हो रही है. हाल ही में ताज उमैद भवन के एक रात की कीमत का खुलासा हुआ है. रिपोर्ट्स की माने तो अगर आप ताज उमैद भवन में एक रात ठहरते हैं तो आपको 60 हजार डॉलर यानी करीब 43 लाख रुपये चुकाने होंगे. जी हाँ... और इतने रुपये में तो कई सारी आलिशान शादियां हो सकती हैं.

दीपवीर के बाद देसी गर्ल की शादी की तैयारियां शुरू, सास-ससुर संग जोधपुर पहुंची प्रियंका

आपको बता दें कुछ दिन पहले ही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अमेरिका में शादी का लाइसेंस हासिल किया था. गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा और निक ने इसी साल 18 अगस्त में को सगाई की थी. सगाई के बाद इस जोड़े ने अपने रिश्ते की ऑफिशियल घोषणा कर दी थी. उनकी सगाई मुंबई में पूरे भारतीय रीति-रिवाजों के साथ हुई थी. इसके बाद प्रियंका और निक ने न्यूयॉर्क में ब्राइडल शावर फंक्शन भी सेलिब्रेट भी किया था. अब तो सभी को इस कपल की शादी होने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

पत्नी से अलग होने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ऐश कर रहे हैं फरहान, देखें फोटो

बहन की शादी की अफवाहों पर भड़की परिणीति, मीडिया को लगाई फटकार

शादी की तैयारियों के लिए परिवार वालों के साथ जोधपुर जाएंगी प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -