तो इसलिए महाशिवरात्रि के दिन लॉन्च किया गया 'ब्रह्मास्त्र' का लोगो

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र के बारे में पिछले काफी समय से चर्चा हो रही है. सोमवार को ही इस फिल्म का लोगो लॉन्च हुआ है. बता दें फिल्म का ये खास लोगो प्रयागराज में हुआ है. लोगो लॉन्चिंग के लिए रणबीर और आलिया समेत फिल्म की पूरी टीम कुंभ मेले में पहुंची. एक स्पेशल प्रोग्राम में फिल्म ब्रह्मास्त्र के लोगो को ड्रोन की मदद से आसमान में लाइट्स से बनाया गया.

वैसे ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी फिल्म का लोगो इस खास अंदाज़ में लॉन्च किया गया हो. लेकिन यह लॉन्च इवेंट फिल्म ब्रह्मास्त्र की कहानी के बारे में कई राज खोल रहा है. आपको बता दें महाशिवरात्रि के मौके पर फिल्म ब्रह्मास्त्र का लोगो लॉन्च किया गया है. इसके लिए ये खास ही ही चुना था जिसके पीछे एक खास वजह है. दरअसल इस फिल्म में रणबीर कपूर के किरदार का नाम श‍िवा है और उसका भगवान शिव से खास कनेक्शन है. कहा जा रहा है कि ये फिल्म एक सुपरहीरो की कहानी बताई जा रही है . इस वजह से फिल्म के फर्स्ट लुक के लिए ये खास समय चुना गया है.

बता दें इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट भी अहम किरदार में हैं. साथ ही साउथ स्टार नागार्जुन और एक्ट्रेस मौनी रॉय भी अहम किरदार में दिखाई देंगे. ये फिल्म दो भागो में रिलीज़ होगी जिसका पहला भाग इसी साल दिसंबर में रिलीज़ होगा.

सारा ने इस खास तरीके से किया अपने भाई को बर्थडे विश, शेयर की फोटो

Junglee : ट्रेलर रिलीज़ के पहले बच्चों के लिए रखी विद्युत् ने खास स्क्रीनिंग

फिल्म 'सूर्यवंशी' का दमदार पोस्टर हुआ रिलीज़, पुलिस वाले बनकर आए अक्षय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -