फिल्म 'सूर्यवंशी' का दमदार पोस्टर हुआ रिलीज़, पुलिस वाले बनकर आए अक्षय
फिल्म 'सूर्यवंशी' का दमदार पोस्टर हुआ रिलीज़, पुलिस वाले बनकर आए अक्षय
Share:

सिंघम और सिंबा जैसी बेहतरीन फिल्मों का निर्देशन करने वाले डायरेक्टर रोहित शेट्टी जल्द ही एक और ऐसी ही धमाकेदार फिल्म लेकर आ रहे हैं. हम बात कर रहे हैं फिल्म सूर्यवंशी के बारे में जिसमे बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार नजर आएँगे. इस फिल्म का अब दर्शकों का बेसब्री से इंतजार है. सबसे ज्यादा खास बात तो ये है कि फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार एक दमदार पुलिस अफसर के किरदार में दिखेंगे.

हाल ही में इस फिल्म का फिर्स्ट लुक सामने आ गया है. सूर्यवंशी में अक्षय कुमार एक पुलि्स ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में अपना फर्स्ट लुक खुद अक्षय ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. फिल्म का फर्स्ट लुक में आप देख सकते हैं खाकी वर्दी पहने अक्षय कुमार हाथ में गन लिए पूरे एक्शन में नजर आ रहे हैं. वो इस लुक में एक दमदार पुलिस अफसर जैसे दिखाई दें रहे हैं. जब से फिल्म का पहला पोस्टर सामने आया है तब से ही सोशल मीडिया पर #Sooryavanshi के नाम का हैशटैग भी ट्रेंड करने लगा है. साथ ही फिल्म का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल होना भी शुरू हो गया है.

आपको बता दें यह फिल्म अगले साल 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म में अक्षय की पहली झलक रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा के अंत में ही देखने को मिल गई थी. सूत्रों की माने तो इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू होगी. हालांकि इसमें अक्षय के साथ कौनसी एक्ट्रेस नजर आएगी इसकी अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

'बदला' में इस किरदार में नज़र आएँगी अमृता सिंह

शादी से पहले आकाश अंबानी-श्लोका मेहता के लिए हुई हैरी पोटर थीम पार्टी

'ब्रह्मास्त्र' के फर्स्ट लुक में एक-दूसरे को गले लगाते हुए दिखे रणबीर-आलिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -