नवरात्रि में नहीं दिखेगा सनी लियोनी का एड
नवरात्रि में नहीं दिखेगा सनी लियोनी का एड
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी आए दिन विवादों में नजर आती रहती हैं. ऐसे में अब अपने एक विज्ञापन के कारण वह एक बार फिर से विवादो में आ गई हैं. दरअसल, गुजरात में कुछ जगह मैनफोर्स की ओर से नवरात्रि की शुभकामना संदेश वाले होर्डिंग्स लगाए गए थे. जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया. इस होडिंग में लिखा है कि 'इस नवरात्री खेलो, लेकिन प्रेम से'. इस तरह के होडिंग का विरोध करते हुए कुछ संगठनों ने तुरंत ही सनी लियोनी की फोटो वाली होर्डिंग्स को हटाने की मांग की थी.

देश की सबसे बड़ी कंडोम कंपनी मैनफोर्स की ब्रांड एंबैसडर है. सनी के इस विज्ञापन को देखने के बाद लोगो का कहना है कि, 'इस कंपनी ने अपना सामान बेचने के लिए गिरा हुआ कदम उठाया है.' सोशल मीडिया पर भी इस विज्ञापन को आपत्तिजनक बताया गया है. वही इस मामले में अब कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (सीएआईटी) ने सरकार से इसकी शिकायत करते हुए इस पर जल्दी प्रतिबंध लगाने की मांग की है.

उपभोक्ता मंत्री राम विलास पासवान के नाम एक याचिका में सीएआईटी ने कहा है, 'हमारे सभी सांस्कृतिक मूल्यों को दांव पर लगाकर अपने सामान की बिक्री को बढ़ावा देने की ये एक ग़ैर-जिम्मेदाराना और बचकानी कोशिश है.' साथ ही BBC से बातचीत में सीएआईटी के महासचिव ने कहा, 'नवरात्रि एक पावन उत्सव है जो महिलाओं की शक्ति का प्रतीक है और इस त्योहार के साथ कंडोम को जोड़ना बेहद आपत्तिजनक है.'

आपको बता दे विज्ञापन देने वाली कंपनी ने ट्विटर पर ऐसा विज्ञापन देने के लिए खेद जताया है. कंपनी ने ट्वीट कर कहा कि, 'इस विज्ञापन क उद्देश्य किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था और इसे हम तत्काल वापस लेते हैं. हमें इस घटना पर अफ़सोस है.' वैसे अब तक इस मामले में कंपनी की ब्रांड एंबैसडर सनी लियोनी ने कोई टिप्पणी नहीं की है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस महिला ने 'लता मंगेशकर' के नाम पर की लाखों की ठगी

भूमि: लम्बे समय बाद संजू बाबा अपनी दमदार एक्टिंग के साथ आज पेश होंगे

मैक्सिम मैगजीन के लिए डैशिंग लुक में नजर आए रणवीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -