कमाई के साथ-साथ एवेंजर्स ने दुनियाभर में बनाए ये शानदार रिकार्ड्स
कमाई के साथ-साथ एवेंजर्स ने दुनियाभर में बनाए ये शानदार रिकार्ड्स
Share:

इन दिनों तो सभी ओर हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स : इन्फीनिटी वॉर के ही चर्चे हो रहे है. रिलीज़ के पहले ही दिन से इस फिल्म ने शानदार कमाई की है. 31 करोड़ से भी ज्यादा एवेंजर्स : इन्फीनिटी वॉर का ओपनिंग कलेक्शन रहा था. वीकेंड पर भी फिल्म ने अच्छी कमाई की थी. एवेंजर्स : इन्फीनिटी वॉर भारत में साल 2018 की अब तक की सबसे ओपनिंग कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. इतना ही नहीं इस फिल्म ने देशभर के साथ-साथ दुनियाभर में कमाई के कई रिकार्ड्स बनाए है. आइये जानते है इन रिकार्ड्स के बारे में-

-फिल्म एवेंजर्स : इन्फीनिटी वॉर सबसे बड़ी वीकेन ओपनर फिल्म बन गई. इस फिल्म ने पहले वीकेंड में ही वर्ल्डवाइड 63 करोड़ डॉलर कमा लिए है. इससे पहले ये रिकॉर्ड फिल्म The Fate of the Furious के नाम था जिसने पहले वीकेंड में 54 करोड़ डॉलर की कमाई की थी.

- एवेंजर्स : इन्फीनिटी वॉर कमाई के मामले में तो आगे है ही इसके साथ ही ये फर्स्ट वीकेंड पर दुनियाभर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सुपरहीरो फिल्म बन गई है.

-अमेरिका में एवेंजर्स : इन्फीनिटी वॉर सबसे बड़ी वीकेंड ओपनर फिल्म बन चुकी है. इस फिल्म ने पहले वीकेंड में 25 करोड़ डॉलर कमाए है. इससे पहले अमेरिका में सबसे बड़ी वीकेंड ओपनर फिल्म Star Wars: The Force Awakens थी जिसने 24.8 करोड़ डॉलर की कमाई अपने खाते में दर्ज करवाई थी.

-अमेरिका के साथ-साथ भारत में भी ये साल 2018 की सबसे बड़ी वीकेंड ओपनर फिल्म बन गई है. अब तक इस फिल्म ने 147.21 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और रिलीज़ के पहले वीकेंड में फिल्म ने 94.3 करोड़ रुपए की कमाई की थी.

-वीकेंड कमाई के साथ-साथ एवेंजर्स भारत में पहले ही दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

ऐसे बनाई जाती है एवेंजर्स की एक अलग ही दुनिया, देखिये शूटिंग Video

जैकी चेन ने अपनी बेटी को घर से निकाला, सड़को पर रहने को हुई मजबूर

फिर मुसीबत में फंसी एवेंजर्स, पोस्टर कॉपी करने का लगा आरोप

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -