फिर मुसीबत में फंसी एवेंजर्स, पोस्टर कॉपी करने का लगा आरोप

इन दिनों तो बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर' काफी ज्यादा धमाल मचा रही है. कम समय में कमाई के मामले में ये फिल्म बाकि की सभी फिल्मों को पीछे छोड़ चुकी है. इस फिल्म की अपार सफलता के बाद 'एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर' की तुलना 'हैरी पॉटर' से की जा रही है. जी हाँ... ऐसा कहा जा रहा है कि हैरी पॉटर और एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर की कहानी, प्लॉट और कैरेक्टर डिजाइन लगभग एक जैसे ही है. इसी बीच एक और ऐसी खबर सुनने में आई हैं जिससे शायद फिल्म 'एवेंजर्स' को मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा हैं.

फिल्म का प्लॉट, कैरेक्टर डिजाइन और कहानी के बाद अब ऐसा कहा जा रहा है कि एवेंजर्स का पोस्टर भी कॉपी किया गया है. जी हाँ... ऐसा सुनने में आया हैं कि 'एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर' का पोस्टर मशहूर जापानी एनिमेटेड टीवी सीरीज 'ड्रैगन बॉल सुपर' का कॉपी किया गया है.

इस बात का दावा फेसबुक पर Badtrip नाम के एक अकाउंट से किया गया हैं. इस अकाउंट के यूज़र ने एक फोटो शेयर करते हुए 'एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर' और 'ड्रैगन बॉल सुपर' के पोस्टर की समानताए बताई है. इसके साथ ही उन्होंने ये भी दावा किया हैं कि मार्वल स्टूडियो ने पॉपुलर एनिमेटेड सीरीज ड्रैगन बॉल सुपर का पोस्टर अपनी फिल्म के लिए कॉपी किया है.

लेकिन फैंस को पोस्टर कॉपी की बात सुनकर गुस्सा आ गया और उन्होंने कहा कि 'ड्रैगन बॉल सुपर' ने इंफिनिटी से प्रेरित होकर अपना पोस्टर बनाया था. एक यूज़र ने तो इतना तक कह दिया कि मार्वल ने 17 मार्च को ही इन्फिनिटी का पोस्टर रिलीज कर दिया था जबकि ड्रैगन बॉल सुपर का ये पोस्टर 23 मार्च को सामने आया था. खैर अब देखना तो ये है कि क्या सच में 'एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर' का पोस्टर 'ड्रैगन बॉल' से कॉपी किया हैं या नहीं.

लाइव शो छोड़कर अचानक ही गायब हो गई थी प्ले बॉय की ये बोल्ड एक्ट्रेस

तो क्या 'एवेंजर्स' ने किया है हैरी पॉटर को कॉपी? हो रही तुलना

एक्टर सेट पर क्या चाहता है इस अभिनेत्री को सब पता है

 

Most Popular

- Sponsored Advert -