जैकी चेन ने अपनी बेटी को घर से निकाला, सड़को पर रहने को हुई मजबूर

हॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता जैकी चेन इन दिनों काफी चर्चाओं में चल रहे हैं. जैकी चेन इस बार अपनी किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि अपनी बेटी एटा नग के कारन चर्चाओं का विषय बने हुए हैं. उनकी बेटी एटा ने ये दावा किया हैं कि वो बेघर हैं और उनके पास रहने के लिए कोई जगह भी नहीं है. एटा ने हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि समलैंगिक संबंधों के कारण उनके माता-पिता ने उन्हें घर से भगा दिया.

एटा ने हाल ही में यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमे वो और उनकी गर्लफ्रेंड एंडी ऑटम नजर आ रहे है. एटा ने बताया कि, उनके माता-पिता ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया जिसके बाद वो पुल के नीचे रहने को मजबूर है. एटा ने बताया कि उनकी ऐसी हालत के जिम्मेदार उनके माता-पिता ही है.

आपको बता दे एटा की उम्र अभी महज 18 वर्ष ही है. उन्होंने वीडियो के जरिये आगे ये भी बताया कि, उनके माता पिता समलैंगिक संबंधों से घृणा करते है और इसलिए ही वो पिछले एक महीने से घर से बाहर ही है. कभी वो पुल के नीचे रात बिताते हैं तो कभी किसी और जगह पर. उन्होंने ये भी बताया कि मदद के लिए वो दोनों पुलिस के पास, अस्पताल, फूड बैंक, एलजीबीटीक्यू समुदायों के आश्रय गृह भी गए थे लेकिन सभी लोगों ने उनकी मदद करने से मना कर दिया.

एटा ने कहा कि, उन्हें ये नहीं पता कि अब क्या करना चाहिए बस वो ये चाहते हैं कि लोगों को पता चले कि उन पर क्या बीत रही है, क्योंकि यह बेहद घिनौना है कि कोई भी उनकी मदद नहीं कर रहा. वही जैकी चेन ने मीडिया से बातचीत के दौरान तो अपनी बेटी के बारे में कोई बात नहीं की लेकिन उन्होंने एटा के प्रेम संबंधों की बात स्वीकार की है.

B'day Spl : रेसलिंग के साथ फ़िल्मी दुनिया के भी सुपरस्टार हैं 'द रॉक'

अपने सेक्सी फिगर की वजह से पॉपुलर हैं कार्दर्शियन सिस्टर्स

फिर मुसीबत में फंसी एवेंजर्स, पोस्टर कॉपी करने का लगा आरोप

 

Most Popular

- Sponsored Advert -