पति के बाद फंसी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनकी मां, दोनों पर करोड़ों की ठगी का आरोप
पति के बाद फंसी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनकी मां, दोनों पर करोड़ों की ठगी का आरोप
Share:

फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं। जी दरअसल वह और उनकी मां पर करोड़ों की ठगी का आरोप लगा है और अब इस मामले में दोनों फंसती चली जा रही हैं। हाल ही में मिली जानकारी के तहत आयोसिस स्लिमिंग स्किन सैलून व स्पा नाम से शिल्पा शेट्टी व उनकी मां सुनंदा शेट्टी ने कंपनी खोली। इस कंपनी की शाखा राजधानी में खुलवाने के नाम पर कंपनी के जिम्मेदार अधिकारियों ने कई लोगों से संपर्क किया और उनसे सेंटर देने के नाम पर करोड़ों रुपये वसूले थे।

ऐसे में अब इस मामले में विभूतिखंड थाने में ओमेक्स हाइट्स निवासी ज्योत्सना चौहान और हजरतगंज थाने में रोहित वीर सिंह ने ठगी के नाम पर मुकदमा दर्ज कराया था। जी हाँ, बताया जा रहा है अब दोनों मामलो की विवेचना तेज हो गई है। इन मामलों में शिल्पा के अलावा उनकी मां सुनंदा की भूमिका भी सामने आ रही है। बताया जा रहा है अब डीसीपी पूर्वी की एक विशेष टीम अलग से जांच के लिए मुंबई पहुंच गई है और जांच में भूमिका स्पष्ट होने पर दोनों की गिरफ्तारी हो सकती है। जी दरअसल विभूतिखंड थानाक्षेत्र के ओमेक्स हाईट्स निवासी ज्योत्सना चौहान ने पिछले साल जून में मुकदमा दर्ज कराया था और इसमें यह आरोप लगाया था कि उनसे वेलनेस सेंटर खोलने के नाम पर उनसे आयोसिस कंपनी के किरन वावा, विनय भसीन, अनिका चतुर्वेदी, इशरफिल, नवनीत कौर, आशा, पूनम झा सहित कई लोगों पर करीब ढाई करोड़ रुपये दो बार में वसूले।

इसी के साथ सेंटर खोलने के लिए कंपनी के लोगों ने ही सामान भेजा। इसके बदले में रुपये वसूले और इसके लिए कई फर्जी दस्तावेजों का प्रयोग किया गया। इसी के साथ सेंटर के उद्घाटन में सेलिब्रेटी के आने की बात कही गई थी, लेकिन उद्घाटन के कुछ समय पहले ही वह इस वायदे से मुकर गये। पीड़ित का कहना है कि कंपनी ने उसे काफी नुकसान पहुंचाया। पीड़िता की इसी तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। वहीँ दूसरी तरफ हजरतगंज थाने में रोहित वीर सिंह ने भी मुकदमा दर्ज कराया।

जिसमें पुलिस ने विवेचना के दौरान शिल्पा शेट़्टी व उनकी मां सुनंदा शेट्टी को एक महीने पहले ही बयान दर्ज कराने के लिए नोटिस जारी किया था लेकिन दोनों ने अपना बयान दर्ज नहीं कराया। अब जल्द ही हजरतगंज पुलिस दोबारा दोनों का बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई आ सकती है।

बिग बॉस OTT में कंटेस्टेंट बनकर पहुंची शमिता शेट्टी, यूजर्स हुए नाराज

आंदोलन के चलते बंद हुई अमरावती जाने वाली सभी सड़कें

झोपड़ी में सो रहे लोगों को कुचल गया तेज रफ़्तार ट्रक, 3 महिलाओं सहित 8 की दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -