मुंबई के फ्लैट में मिली फिल्म एक्ट्रेस की लाश
मुंबई के फ्लैट में मिली फिल्म एक्ट्रेस की लाश
Share:

मुंबई : फिल्म एक्ट्रेस कृतिका चौधरी का शव पुलिस को संदिग्ध अवस्थ में बरामद हुआ. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. कृतिका ने आत्महत्या की है या हत्या हुई है यह अभी साफ नहीं हुआ लेकिन प्राथमिक जाँच से पता चला की लाश करीब तीन से चार दिन पुरानी है. घर से दुर्गन्ध आने पर घटना का पता चला. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतज़ार कर रही है. रिपोर्ट के आधार पर पुलिस जाँच आगे बढ़ाएगी.

कृतिका बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमा रही थी और उसने अपने सपनो को पंख देने के लिए सीढिया चढ़ना भी शुरू कर दिया था लेकिन बीच में ही उसके सारे अरमान तबाह हो गए. मुंबई के अंधेरी वेस्ट इलाके के भैरवनाथ सोसाइटी के पांचवी मंजिल के फ़्लैट नंबर 503 से बदबू आने पर जब पुलिस ने जाँच की तो कृतिका का शव बरामद हुआ. कृतिका का शव सड़ चूका था. प्रारंभिक जाँच में कृतिका के सर पर चोंट के निशान पाए गए है. चोंट के निशान को देखकर पुलिस को आशंका है कि हो सकता है कृतिका की हत्या की गई हो.

बता दे कि कृतिका बॉलीवुड में अपने पेअर जमा चुकी थी और उसने इसकी शुरुआत भी कर दी थी. कृतिका ने फिल्म 'रज्जो' से इंडस्ट्री में कदम रखने की शुरुआत की थी. इस फिल्म में कृतिका ने मशहूरअभिनेत्री कंगना रनोत के साथ काम किया था जिसमे कंगना लीड भूमिका में थी. इसके अलावा वह फिल्म 'मुंबई कैन डांस साला' के अलावा एकता कपूर के बालाजी के बैनर तले एक सीरियल में भी काम कर चुकी है. फिलहाल पुलिस ने इस मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए जाँच शुरू कर दी.

पति नौकरी पर जाता और पत्नी नौकर के साथ शुरू हो जाती

जबरन जींस पहनाई तो पति के पीछे हसिया लेकर दौड़ी पत्नी

अपने ही पिता की हत्या करने वाला पकड़ाया, कहा पिता नहीं देते थे ध्यान

पड़ोसन से विवाद, गंवानी पड़ी जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -