जबरन जींस पहनाई तो पति के पीछे हसिया लेकर दौड़ी पत्नी
जबरन जींस पहनाई तो पति के पीछे हसिया लेकर दौड़ी पत्नी
Share:

आगरा : आगरा में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक पति को जबरन अपनी पत्नी जो जींस-टॉप पहनाना इतना महंगा पड़ा की उसकी जान पर बन आई. गुस्से से नाराज पत्नी ने हासिये से अपने पति के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया. लोगो ने आरोपी पत्नी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. घायल पति का हॉस्पिटल में एडमिट है.

जानकारी के मुताबिक यह मामला खेरागढ़ का है यहाँ के एक युवक की शादी धौलपुर के बसेड़ी में रहने वाली लड़की से हुई थी. घायल पति का आरोप है कि उसकी पत्नी का किसी और युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है. वह उसे छोड़कर अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती है. एक रत वह अपने प्रेमी से व्हाट्सप्प पर बात कर रही थी. जब पति ने मोबाइल चेक करने की बात कही तो पत्नी भड़क उठी और उसके ऊपर हासिये से हमला कर दिया.

वही दूसरी तरफ पत्नी का आरोप है कि उसका पति उसे जबरन जींस टॉप पहनने के लिए मजबूर करता था. पति कहता था कि उसे मॉडर्न तरह की लड़किया पसंद है इसलिए उसे भी जींस पहनना होगा. घटना वाले दिन जब पति के कहने पर उसने जींस टॉप पहना तो पति गंदे गंदे कमेंट करने लगा. जब पत्नी ने इसका विरोध किया तो पति हसिया लेकर खुद की जान लेने लगा इस दौरान उसने खुद को घायल कर दिया. फ़िलहाल पुलिस को अभी तक घायल पति की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है.

अपने ही पिता की हत्या करने वाला पकड़ाया, कहा पिता नहीं देते थे ध्यान

पड़ोसन से विवाद, गंवानी पड़ी जान

भंवरी देवी हत्याकांड मामले में नया मोड़, आरोपी ने कहा : जिंदा है भंवरी देवी

बच्ची से कर रहा था रेप, पब्लिक ने इतना पीटा की हो गई मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -