कपिल देव की बायोपिक में 'उरी' का ये एक्टर निभाएगा रवि शास्त्री का किरदार

रणवीर सिंह अपनी हालिया रिलीज़ हुई फिल्म गली बॉय के बाद आगामी फिल्म 83 में बिजी हो गए हैं. ये फिल्म कपिल देव की बायोपिक होगी जिसमे 1983 वर्ल्ड कप की जीत की कहानी दिखाई जाएगी. इन दिनों फिल्म मेकर्स इसके सदस्यों की खोज में लगे हुए हैं. आए दिन इस फिल्म से किसी ना किसी अभिनेता का नाम जुड़ रहा है. इनमें से कई स्टार्स का तो चुनाव कर लिया गया है और अब भी कई का होना बाकी है. लेकिन अब फिल्म में पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री के रोल के लिए स्टार्स का चुनाव किया जा रहा है.

हाल ही में ये खबर सामने है कि कपिल देव की बायोपिक में रवि शास्त्री के रोल के लिए फिल्म 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' के एक्टर धैर्य कारवा का नाम सामने आ रहा है. हालांकि अब तक फिल्म में उनके नाम की पुष्टि नहीं हुई है. कहा जा रहा है फिल्म 83 में रवि शास्त्री के किरदार के लिए धैर्य ठीक रहेंगे. आपको बता दें धैर्य कारवा ने विक्की कौशल की फिल्म उरी में कैप्टन सरताज सिंह चंदोक की भूमिका निभाई थी. उनकी एक्टिंग की सभी ने सराहना की थी.

ऐसे में खबर तो ये भी सामने आई है कि धैर्य ने मुंबई में रणवीर सिंह और फिल्म के बाकी सभी कास्ट के साथ क्रिकेट की प्रेक्टिस भी शुरू कर दी है. इन दिनों धैर्य खुद को रवि शास्त्री के किरदार में पूरी तरह से ढालने की कोशिश में जुटे हुए हैं. वही इस फिल्म में रणवीर और धैर्य के अलावा पंकज त्रिपाठी, ऐमी विर्क और हार्डी संधू भी नजर आएंगे. वही फिल्म संदीप पाटिल का रोल उनके बेटे चिराग पाटिल प्ले करेंगे और साथ ही साकिब सलीम और ताहिर राज बासिन भी अहम् किरदार में नजर आएँगे.

Song : रिलीज़ हुआ 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' का टाइटल ट्रैक, बच्चों का दिखा धमाल

Daaku Anthem : चंबल के डाकुओं पर फिल्माया गया 'सोनचिरैया' का ये गाना

Badla : क्या हो सकता है फिल्म में किंग खान का कैमियो, जानिए क्या कहा निर्माता ने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -