Badla : क्या हो सकता है फिल्म में किंग खान का कैमियो, जानिए क्या कहा निर्माता ने
Badla : क्या हो सकता है फिल्म में किंग खान का कैमियो, जानिए क्या कहा निर्माता ने
Share:

बॉलीवुड की क्राइम थ्रिलर फिल्म 'बदला' जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म में एक बार फिर से बॉलीवुड सुपस्टार अभिताभ बच्चन और तापसी पन्नू साथ में नज़र आ रहे हैं. इसके पहले दोनों 'पिंक' में नज़र आ चुके हैं. फिल्म के पोस्टर, टीज़र और ट्रेलर सभी रिलीज़ किये जा चुके हैं. लेकिन इसी के बाद एक और खास जानकारी सामने आई है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. साथ ही बता दें, इसका ट्रेलर सभी को पसंद आया और फैंस इस फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं. 

इसी के साथ खबर है कि 'बदला' में अमिताभ और तापसी के साथ किंग खान यानि शाहरुख़ खान भी नज़र आने वाले हैं. इसी को लेकर वो चर्चा में बने हुए हैं. जब से शाहरुख खान ने फिल्म बदला का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है, तब से यह कयास लगाये जा रहे हैं कि इस फिल्म में शाहरुख खुद भी नजर आ सकते हैं. इसी बीच बदला फिल्म के डायरेक्टर सुजॉय घोष ने यह खुलासा किया है कि क्या किंग खान बॉलीवुड सुपस्टार अभिताभ बच्चन और तापसी पन्नू के साथ फिल्म बदला एक कैमियो रोल में दिखाई दे सकते हैं. तो अब देखना होगा कि ये इस फिल्मं में वो किस रोल में होते हैं. 

खरबों की मानें तो फिल्म बदला के प्रोमेशन के दौरान फिल्म के डायरेक्टर सुजॉय घोष से यह सवाल पूछा गया कि क्या फिल्म मे दर्शकों को शाहरुख खान की झलक भी देखने को मिल सकती है. लेकिन इस पर उन्होंने फ़िलहाल कुछ नहीं कहा है और जवाब में ये कहा है कि दर्शकों 8 मार्च को फिल्म के रिलीज होने पर पता लग जायेगा. लेकिन इसके साथ ही उन्होंने इस बात से भी इंकार नहीं किया कि किंग खान बदला फिल्म में नजर नहीं आ सकते हैं.  

Badla First Song : पहले गाने में दिखी तापसी की दर्दभरी दास्तां

Badla : थ्रिलर फिल्म का पहला गाना 'क्यों रब्बा' आज होगा रिलीज़, जानिए कैसा है गीत

Badla Trailer : सस्पेंस से भरी है इस 'बदले' की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -