Song : रिलीज़ हुआ 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' का टाइटल ट्रैक, बच्चों का दिखा धमाल

डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा की आने वाली फिल्म 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' काफी समय से चर्चा में बनी हुई है जिसे देखने के लिए दरशलक भी बेताब हैं. जब से इस फिल्म की घोषणा हुई है तब से ही ये चर्चा में है. हाल में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे काफी पसंद किया था. अब इस फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया गया है. फिल्म 'अक्स' और 'मिर्ज्या' के बाद यह तीसरी बार है जब राकेश ओमप्रकाश मेहरा गीतकार गुलजार के साथ काम कर रहे हैं. तो आइये बता देते हैं इस फिल्म एक टाइटल ट्रैक के बारे में.

इस गाने की बात करें तो गाने में बच्चों की बहादुरी दिखाई गई है कि वह किस तरह अपना मेसेज प्रधानमंत्री तक पहुंचाते हैं. फिल्म एक सेंसिटिव मुद्दे पर बनी है जिसमें बच्चों का अहम किरदार होने वाला है. बता दें, इस गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है और इसे शंकर एहसान लॉय ने अपना संगीत दिया है. यह प्यारा सा गाना दर्शकों को जरूर पसंद आएगा. तो चलिए देखते हैं ये पहला गाना. यहां देखें वीडियो. 

फिल्म के बारे में बात करें तो कहानी बस्ती में रहने वाले 8 साल के बच्चे की है जो अपने दोस्तों के साथ दिल्ली प्रधानमंत्री से मुलाकात करने आता है क्योंकि उसकी मां के साथ रेप हुआ है. 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' में मुख्य भूमिकाओं में आपको नैशनल अवॉर्ड विनिंग ऐक्ट्रेस अंजलि पाटिल, मकरंद देशपांडे, रसिका अगाशे, सोनिया अलबिजूरी और नचिकेत पूर्णपत्रे दिखाई देंगे. यह फिल्म 15 मार्च 2019 को थिअटर्स में रिलीज होगी. 

निर्माता ने बताया राजनैतिक नहीं है 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर'

8 साल के बच्चे ने रणवीर सिंह को दिया ऐसा चैलेंज, हैरान रह जाएंगे गली बॉय

Trailer : दिल छू लेगी 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' की कहानी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -