Daaku Anthem : चंबल के डाकुओं पर फिल्माया गया 'सोनचिरैया' का ये गाना

रिलीज के पहले ही सुशांत सिंह राजपुत और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'सोनचिड़िया' (सोनचिरैया) काफी सुर्खियां बटोर रही है. इस फिल्म में चंबल की घाटी की कहानी है जिसे देखने केलिए सभी बेताब चल रहे हैं. फिल्म मेकर एक- एक कर कई दमदार प्रोमोज रिलीज कर चुके हैं. प्रोमो वीडियो और गाने भी फैन्स के मन में सोनचिड़िया को देखने की उत्सुकता बढ़ा दी है. ऐसे ही इस नए गाने ने भी सभी की उत्सुकता बढ़ा दी है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. तो आपको बता दें, अब सोनचिड़िया का 'डाकू' एंथम भी आ गया है. आइये जानते उसके बारे में.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, डाकू एंथम नाम के इस गाने में सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर का अंदाज भी फैन्स अब काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म की कहानी चंबल के डाकुओं पर होने की वजह से फिल्म में खूब खून- खराबा दिखाया गया है. ऐसा ही कुछ आपको गाना भी देखने को मिलेगा जिसे आप यहां देख सकते हैं. गाने को दिखाने से पहले बता दें कि फिल्म कुछ दृश्यों को हटा कर सेंसर बोर्ड की तरफ से ए सर्टिफिकेट मिला है. लेकिन इसके गाने काफी धूम मचा रहे हैं.

फिल्म की कहानी चंबल के डाकुओं पर है जिनके कुछ दृश्यों को सेसर बोर्ड ने हटाने को कहा था जिन्हें फिल्म मेकर्स ने हटा दिया है. जिसके बाद रॉनी स्क्रूवाला ने कहा था कि अब फिल्म से कोई विवाद नहीं जुड़ा है फिल्म सेंसर बोर्ड ने पसंद की है. भूमि पेडनेकर भी फिल्म के अब तक के आए प्रोमोज में काफी दबंग नजर आ रहीं हैं. फिल्म में सुशांत सिंह के अलावा मनोज वाजपेई, रणवीर शौरी, आशुतोष राणा जबरदस्त किरदारों में नजर आने वाले हैं. फिल्म 1 मार्च को रिलीज़ होने जा रही है.  

Sonchiriya Trailer : पहली बार डाकुओं के डायलॉग जीत लेंगे आपका दिल

सोनचिरैया: रिलीज़ से पहले फिल्म को मिला क़ानूनी नोटिस, ये है वजह

चम्बल की डाकू बनने के लिए इस एक्ट्रेस ने की कड़ी मेहनत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -