रजनीकांत की बेटी ने बताई कैसी है फिल्म 2.0
रजनीकांत की बेटी ने बताई कैसी है फिल्म 2.0
Share:

आज साल की सबसे बड़ी और मोस्ट अवेटेड फिल्म 2.0 रिलीज़ हो गई है. इस फिल्म को देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इस फिल्म में रजनीकांत और अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएँगे. उनके साथ फिल्म में एमी जैक्सन भी दिखाई देंगी. फैंस के बीच थलाइवा का रोबोटिक अंदाज धूम मचाने को तैयार है.

आपको बता दें ये फिल्म करीबन 600 करोड़ के बजट में बनी है और साथ ही ये भी सुनने में आया है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए रिकॉर्ड बना सकती है. ट्रेड एक्सपर्ट्स की माने तो मूवी का फर्स्ट डे कलेक्शन 50 करोड़ होने का अनुमान है. हाल ही में रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने 2.0 देखी और फिर उन्होंने ट्विटर पर फिल्म का रिव्यू शेयर किया है.

सौंदर्या ने अपने ट्वीटर अकाउंट से पोस्ट शेयर कर लिखा कि- ''ओह माई गॉड. 2.0 इस दुनिया से परे है.'' आपको बता दें सौंदर्या के अलावा भी कई लोगों ने फिल्म देख ली है. सभी का कहना है कि, ''क्लाइमेक्स के साथ 2.0 के आखिरी 20 मिनट विजुअल ट्रीट की तरह हैं. इन सीन्स में अकल्पनीय स्पेशल इफेक्ट और विजुअल ट्रीटमेंट देखने को मिलेगा. कहा जा रहा है कि ये किसी भी इंडियन फिल्म का बेस्ट क्लाइमेक्स सीन है.''

'दिलबर' गाने के अरबी वर्जन में नोरा का बेली डांस, फिर कर देगा आपको घायल

बाली में हनीमून मना रहा बॉलीवुड का ये मशहूर कपल, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

दीपिका-रणवीर के इस रॉयल लुक से आपकी भी नजरें नहीं हटेंगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -