'दिलबर' गाने के अरबी वर्जन में नोरा का बेली डांस, फिर कर देगा आपको घायल
'दिलबर' गाने के अरबी वर्जन में नोरा का बेली डांस, फिर कर देगा आपको घायल
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'सत्‍यमेव जयते' के सुपरहिट गाने 'दिलबर दिलबर' से काफी चर्चा में नज़र आई नोरा फ़तेहि फिर से अपने बेली डांस का कमाल दिखाने वाली है. जी हाँ, हिंदी के बाद अब वो इसी गाने को अरबी वर्ज़न कर चुकी हैं. साथ ही इसमें भी उन्होंने कमाल का बेली डांस किया है जिसे देखकर आप भी फिर से हैरान रहने वाले हैं. साथ ही आपको  बता दें, 'दिलबर दिलबर' गाने का अरबी वर्जन 30 नंवबर को रिलीज होने जा रहा है. मेकर्स ने बुधवार को इसका टीजर जारी किया है, जिसमें बेली डांस से नोरा तहलका मचाती दिखाई दे रही हैं. आप भी देख सकते हैं इस डांस को.

'दिलबर अरेबिक' गाने का टीजर टी-सीरीज के बैनर तले रिलीज किया गया है, इसे नोरा फतेही ने प्रोड्यूस किया है. यह गाना लोकप्रिय मध्य पूर्वी और अफ्रीकी बैंड, फनायर के सहयोग से बना है, और 'सत्यमेव जयते' के 'दिलबर' सॉन्ग का अरबी वर्जन है. देखा गया है 'सत्यमेव जयते' का गाना 'दिलबर' काफी मशहूर हुआ था. इसको यू-ट्यूब पर 55 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. अब उम्मीद है इस गाने को भी ढेर सारे व्यू मिलेंगे.

वहीं नोरा के इस गाने का टीजर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 'दिलबर' के अलावा फिल्म 'स्त्री' के गाने 'कमरिया' के जरिए भी नोरा अपने फैंस का दिल जीत चुकी हैं. नोरा फतेही का डांस उनके फैन्स को बेहद पसदं आता है. इसके अलावा नोरा फतेही इन सलमान खान की फिल्‍म 'भारत' की शूटिंग में व्‍यस्‍त चल रही हैं.

बाली में हनीमून मना रहा बॉलीवुड का ये मशहूर कपल, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

दीपिका-रणवीर के इस रॉयल लुक से आपकी भी नजरें नहीं हटेंगी

2.0 Poster : रिलीज़ से एक दिन पहले सामने आया फिल्म का सबसे भयानक पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -