गणेश मूर्ति के लिए आपस में भिड़े दो गुट, वीडियो हो रहा वायरल
गणेश मूर्ति के लिए आपस में भिड़े दो गुट, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

हैदराबाद : हाल ही में तेलंगाना से गणेश चतुर्थी पर्व को लेकर कई खबरें आ रहीं हैं. अब हाल ही में इसी बीच एक खबर झड़प से जुडी हुई आई है. जी दरअसल यहाँ नगर के मोघलपुरा थाना क्षेत्र में भगवान गणेश मूर्ति को प्रतिष्ठित किये जाने को दो गुटों के बीच लड़ाई हो गई है. बताया जा रहा है गणेश प्रतिमा के सामने ही दो गुटों के लोगों ने एक दूसरे की ताबड़तोड़ पिटाई कर डाली.

वहीं इस दौरान पुलिस ने दोनों गुटों को समझाया लेकिन दोनों में से एक भी मानने को तैयार नहीं हुए. वहीं अब इस घटना से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कुछ लोगों द्वारा प्रचार किया गया कि हिंदू विरोधी ताकतों ने इस घटना में अपनी अहम भूमिका निभाई है. खबरें हैं इस दौरान लड़ाई में मूर्ति को भी तोड़ा गया है. बताया जा रहा है कुछ असमाजित तत्व इसे हिंदू और मुस्लिम के बीच उठा विवाद का रूप देने की कोशिश करने में लगे हुए हैं. वहीं अगर इस दौरान के तथ्यों को बारीकी से देखा जाए तो यह पता चलता है कि 'वैसा कुछ भी नहीं है और इस झड़प से मुस्लिम समुदाय का कोई लेना-देना नहीं है.'

पुलिस का कहना है, 'मोघलपुर के बालागंज क्षेत्र के लोग 20 साल से सरकारी जमीन पर गणेश मूर्ति को प्रतिष्ठित करके पूजा करते आ रहे हैं, हालांकि दो साल पहले एक व्यक्ति ने मंडप के पास की जमीन को खरीदी किया और मकान बनवा लिया.' जी दरअसल इसी क्रम में उसने स्थानीय अधिकारियों से शिकायत भी कर दी है कि उसके मकान के सामने वाले मंडप में गणेश की मूर्ति स्थापित किये जाने से उसे काफी परेशानियां झेलनी पड़ी है.

दक्षिण कोरिया के सियोल में सरकार का बड़ा एलान, ऑफलाइन कक्षाओं पर लगाया जाए प्रतिबन्ध

जिन्दा है 'तानाशाह' या हो गई मौत ? आखिर 'किम जोंग' पर सच क्यों छिपा रहा नार्थ कोरिया

कैलिफ़ोर्निया के जंगलों में आग लगने से 7 लोगों की गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -