धागे की फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, जलकर ख़ाक हुआ मालिक
धागे की फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, जलकर ख़ाक हुआ मालिक
Share:

पानीपत: हरियाणा के पानीपत (Haryana Panipat) में एक धागे की फैक्ट्री में भयंकर आग लग गई. इसमें जलकर फैक्ट्री के मालिक की जान चली गई. कहा जा रहा है कि फैक्ट्री में पड़े धागे में किसी प्रकार से आग लग गई थी, जिससे यह दुर्घटना हुई है. तहरीर के पश्चात् मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना का मुआयना किया. पुलिस ने शव काे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना की तहकीकात की जा रही है.  

प्राप्त खबर के मुताबिक, यह मामला पानीपत के बबैल रोड का है. यहां एक फैक्ट्री मालिक आग में झुलसने की वजह से जिंदा जल गया. बताया जा रहा है कि दुर्घटना फैक्ट्री में पड़े धागों में आग लगने के कारण हुई. यहां खुली जगह में चल रही धागे की फैक्ट्री में आग लग गई थी. आग की लपटों के बीच से निकलने के लिए तकरीबन 10 मिनट तक फैक्ट्री मालिक प्रयास करता रहा, मगर आग इतनी खतरनाक थी कि व्यक्ति उसमें झुलस गया. इसके बाद फैक्ट्री मालिक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

वहीं फैक्ट्री मालिक के एक जानकार ने कहा कि आग लगने की वजहों का पता नहीं चल सका है. फैक्ट्री मालिक ने आग से बचने का बहुत प्रयास किया, लेकिन आग तेज होने के कारण बुरी तरह से झुलस गए तथा मौके पर ही जान चली गई. पुलिस ने इस मामले के बारे में बताया कि पानीपत बबैल रोड पर एक शख्स की आग में झुलसने के कारण मौत हो गई है. इस मामले की सूचना के पश्चात् पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस ने कहा कि इस मामले में तहकीकात की जा रही है.

'जय श्रीराम' लिखकर राष्ट्रपति से लेकर प्रधानमंत्री तक ने दी राम नवमी की शुभकामनाएं

डिलीवरी के दौरान महिला को हुआ रक्‍तस्राव, डॉक्टर्स ने इस तरह बचाई जान

सावधान! हैकर्स का निशाना बना भारत, 48 घंटों में किए 3 आधिकारिक अकाउंट हैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -