पुराने टायर गोदाम में लगी भीषण आग, भारी नुकसान की आशंका
पुराने टायर गोदाम में लगी भीषण आग, भारी नुकसान की आशंका
Share:

देवास। शहर से उज्जैन को जोड़ने वाले रोड पर स्थित एक पुराने टायरों के गोदाम में रविवार रात करीब 11 बजे अज्ञात कारणों से भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग फैलती चली गई। आग की लपटे काफी ऊपर तक उठने लगी। जिससे मौके पर भीड़ जमा हो गई। वहा मौजूद लोगो ने तुरंत दमकल विभाग, पुलिस को सुचना दी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे दमकल वाहन ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। रबर के टायर होने से आग पर काबू पाने में बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा। जिसके बाद आग पर करीब 5 घंटे में काबू पाया जा सका। फिलहाल जांच में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट होना बतया जा रहा है। आग लगने से काफी नुकसान हुआ है। परन्तु आग से कितना नुकसान हुआ इसका पता अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।

बताया गया की टायर गोदाम के पास ही स्क्रेप के गोदाम भी थे जहां भारी मात्रा में कचरे का ढ़ेर जमा था। आग से स्क्रैप गोदाम में भी काफी नुकसान होने की आशंका है। फायर टेक्नीशियन अनुभव चंदेल ने बताया कि फायर ब्रिगेड को कंट्रोल रुम से सूचना मिली थी कि टायर गोदाम में आग लग गई। करीब 5 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। टायर गोदाम के पास ही जो शेड बना था उसमें भी भारी नुकसान हुआ है।

बुलेट से पटाखे की आवाज़ निकलना पड़ेगा भारी, पुलिस कर रही कार्यवाही

खेत में काम के दौरान करंट के संपर्क में आने से हुई मजदूर की मौत

कॉलेज छात्रा बनकर शराब की तस्करी करती 2 युवतियां हुई गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -