कॉलेज छात्रा बनकर शराब की तस्करी करती 2 युवतियां हुई गिरफ्तार
कॉलेज छात्रा बनकर शराब की तस्करी करती 2 युवतियां हुई गिरफ्तार
Share:

भोपाल। प्रदेश की राजधानी से शराब तस्करी का मामला सामने आया है। भोपाल पुलिस ने एक 24 वर्षीय युवती को अपनी सहेली के साथ मिलकर शराब की तस्करी करते हुए पकड़ा है। यह पहला मामला है जिसने युवतियों को शराब तस्करी में गिरफ्तार किया है। बता दें कि युवती का भाई भी शराब की तस्करी किया करता था, जिसे पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था जिसके चलते युवती ने अपनी सहेली के साथ मिलकर यह काम फिर से शुरू कर दिया।

लम्बे समय से आबकारी टीम को सुचना मिल रही थी कि भानपुर इलाके में शराब की तस्कर की जा रही है लेकिन तस्करों को ढूंढने में उन्हें कोई सफलता नहीं मिल रही थी वहीं, रविवार को मुखबिर के द्वारा बताया गया की कोई 2 लड़किया है जो मिलकर शराब की तस्करी कर रही है। इसके चलते पुलिस और आबकारी टीम ने मिलकर करोंद से लेकर भोपाल मेमोरियल अस्पताल तक चेकिंग करना शुरू किया, उस दौरान 2 संदिग्ध लड़कियों को रोक कर पूछताछ की गई तो उन्होंने अपने आप को कॉलेज की छात्रा बताया। टीम के द्वारा उनकी गाड़ी और गाड़ी पर रखे बोरे की तलाशी ली गई तो पाया की उसमे तकरीबन 100 देसी शराब के क्वाटर है।

गिरफ्तार युवतिओं के नाम दिव्या धाकड़ और पूनम पंथी बताए गए है। दोनों के पास से तकरीबन 100 देसी क्वाटर जप्त करने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ की गई, उस दौरान दिव्या धाकड़ ने बताया कि उसका भाई भी शराब की तस्करी करता था लेकिन उस पर शराब तस्करी का प्रकरण दर्ज किया जा चूका है जिसके चलते वह यह काम नहीं कर सकता था। लेकिन लड़कियों को ज्यादा रोका-टोका नहीं जाता है साथ ही लड़कियों से ज्यादा पूछताछ भी नहीं की जाती है, ऐसे में उसने उसकी सहेली के साथ मिलकर यह काम शुरू कर दिया।

चार्जिंग स्टेशन पर ई-बाइक में लगी भयंकर आग, जलकर ख़ाक हुई कई साइकिलें और गाड़ियां

बदमाशों ने हनुमान प्रतिमा को किया खंडित, मचा बवाल

ओंकारेश्वर बांध से अचानक छोड़ा पानी, खतरें में पड़ी दर्जनों लोगों की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -