खेत में काम के दौरान करंट के संपर्क में आने से हुई मजदूर की मौत
खेत में काम के दौरान करंट के संपर्क में आने से हुई मजदूर की मौत
Share:

सागर। शहर के कछया ग्राम में काम करते समय मजदूर की करंट लगने से मौत हो गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई। ​वहा मौजूद लोगो ने घटना की सुचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्मार्टम के लिए भेजा और आगे की जांच शुरू की।  

जानकारी के अनुसार प्रेमलाल पुत्र दुर्गा पटेल उम्र 45 वर्ष निवासी कछया जैतपुर गांव के खेत में खूंटा गाड़ने का काम कर रहा था। तभी अचानक मजदुर  बिजली तार की चपेट में आ गया। मृतक प्रेमलाल को खेत पर पड़ा देख ग्रामीण मौके पर पहुंचे। उन्होंने तुरंत एंबुलेंस की मदद से प्रेमलाल को देवरी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने प्रेमलाल को मृत घोषित कर दिया। घटनाक्रम की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

परिजनों ने बताया कि मृतक प्रेमलाल पिछले करीब 5 वर्षों से परिवार के साथ अपने ससुराल कछया जैतपुर में रह रहा था। वह मजदूरी कर पूरा परिवार चलाता था। वह रोज की तरह खेत पर मजदूरी करने गया था। जहां मेड़ पर काम करते समय पास से निकले बिजली तार की चपेट में आ गया और जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

चार्जिंग स्टेशन पर ई-बाइक में लगी भयंकर आग, जलकर ख़ाक हुई कई साइकिलें और गाड़ियां

बदमाशों ने हनुमान प्रतिमा को किया खंडित, मचा बवाल

ओंकारेश्वर बांध से अचानक छोड़ा पानी, खतरें में पड़ी दर्जनों लोगों की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -