कोलकाता में फिल्म स्टूडियो में भड़की भीषण आग, लाखों का सामान जलकर ख़ाक
कोलकाता में फिल्म स्टूडियो में भड़की भीषण आग, लाखों का सामान जलकर ख़ाक
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के टालीगंज स्थित एनटी वन फिल्म स्टूडियो में आज यानी रविवार (19 मार्च) सुबह लगभग 5 बजे आग लग गई. स्थानीय लोगों ने दमकल विभाग को सूचना देने के साथ ही आग बुझाने के कार्य तेजी से किया गया, मगर स्टूडियो को बचाया नहीं जा सका. स्टूडियो का स्टोर रूम राख में तब्दील हो गया. काले धुएं की वजह से आसपास के परिवारों के बुजुर्ग बीमार पड़ गए. उन्हें घर से निकाल दिया गया. हालांकि आग पर नियंत्रण पा लिया गया है. आग से किसी की हताहत होने की खबर नहीं है, लेकिन लाखों की संपत्ति राख हो गई है.

स्थानीय सूत्रों के अनुसार, सुबह लगभग 5 बजे अचानक उन्होंने स्टूडियो के एक हिस्से से आग की लपटें निकलते देखा गया. पूरा इलाका काले धुएं से भर गया. भयभीत स्थानीय निवासियों ने पानी डालकर आग बुझाने की कोशिश की, मगर कोई फायदा नहीं हुआ. उसके बाद दमकल विभाग को आग की सूचना दी गई. दमकल की 3 गाड़ियों ने बहुत मशक्कत के बाद आग पर नियंत्रण पाया. तब तक स्टूडियो का कुछ हिस्सा राख में तब्दील हो चुका था.

सूत्रों के अनुसार, स्टूडियो के अंदर बहुत फर्नीचर रखा हुआ था. ये सब पहले ही जलकर राख हो चुके हैं. हालांकि, ताजा अपडेट से पता चलता है कि आग पर अब नियंत्रण पा लिया गया है. किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, मगर एक पूरा फ्लोर जल गया. किचन फर्श के सामने था. शुरुआती कयास लगाए जा रहे हैं कि आग उसी किचन से लगी है. सूत्रों के अनुसार, सुबह तड़के जब आग लगी तो स्टूडियो के भीतर कोई नहीं था. इक्का-दुक्का मजदूर ही थे. आग को आसपास के लोगों ने सबसे पहले देखा और पुलिस को सूचित किया.

अमृतपाल सिंह भगोड़ा घोषित, 'वारिस पंजाब दे' संगठन से जुड़े 78 गिरफ्तार, पंजाब में इंटरनेट बंद

राहुल गांधी के घर पहुंची दिल्ली पुलिस, CP और DCP समेत बड़े अधिकारी मौजूद, जानें पूरा मामला

यूपी: हड़ताल करने वाले 1332 बिजली कर्मचारियों की सेवा समाप्त, 22 पर ESMA के तहत केस दर्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -