पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा के दौरान महिलाओं में भयंकर लड़ाई, वायरल हुआ VIDEO
पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा के दौरान महिलाओं में भयंकर लड़ाई, वायरल हुआ VIDEO
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन में सीहोर वाले पंडित प्रदीप मिश्रा की शिव पुराण कथा के चलते का एक वीडियो सामने आया है जिसमे दर्शक दीर्घा में बैठी महिलाओं ने आपस में ही मारपीट कर दी। वीडियो में आयोजन समिति की महिला कर्मचारी भी महिलाओं को समझने की कोशिश करती नजर आ रही हैं। मामले में किसी की तरफ से कोई शिकायत नहीं की गई है। मारपीट का यह वीडियो बृहस्पतिवार शाम का बताया जा रहा है। 

शिव पुराण कथा में प्रतिदिन लाखों के आंकड़े में भक्त पहुंच रहे हैं। बताया जाता है कि कथा में भारी भीड़ उमड़ने से कुछ अव्यवस्था की शिकायतें भी सामने आ रही हैं। उज्जैन के बड़नगर रोड स्थित पंडित प्रदीप मिश्रा की शिवपुराण कथा इन दिनों चल रही है। कथा 4 से 10 अप्रैल तक होनी है। शिवपुराण कथा सुनने के लिए लाखों के आंकड़े में भक्त पहुंच रहे हैं। आलम यह है कि लोगों ने आगे बैठने के लिए कथा आरम्भ होने के 4 दिन पहले से ही अपनी जगहें ग्रहण कर रखी हैं। 

बताया जा रहा है कि पंडाल में एक महिला अपना बैग और सामान रख कर बैठी हुई थी। पास में बैठी एक महिला को जगह नहीं मिली तो उसने बैग हटाने के लिए बोला। इस पर दोनों एक-दूसरे से उलझ गईं। दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। लड़ाई में एक महिला मामूली रूप से घायल हो गई है। विवाद बढ़ता उससे पहले ही आसपास के दर्शकों ने दोनों पक्ष की महिलाओं को शांत कराया। 3 दिन पहले पंडित प्रदीप मिश्रा ने पर्चा लिखने वाले बाबाओं पर निशाना साधा था। उन्होंने बोला था कि मैं ना तो कोई पर्चे लिखता हूं ना भविष्यवाणी करता हूं। किसी सामान्य मनुष्य पर विश्वास नहीं कर हमें भगवान पर विश्वास करना चाहिए। इससे हमारा जीवन सार्थक होगा। हिन्दू धर्म में देवताओं की कमी नहीं है। हम उन्हीं को पूज लें वही आनंद है।

क्या आपको भी मिलता है फ्री राशन? तो जरूर पढ़ लें ये खबर

दूसरे लड़के से तय हुई प्रेमिका की शादी तो प्रेमी ने वायरल किया वीडियो और फिर...

पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद पति ने कर दी ऐसी हरकत, परिजन के साथ पुलिस भी रह गई दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -