पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद पति ने कर दी ऐसी हरकत, परिजन के साथ पुलिस भी रह गई दंग
पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद पति ने कर दी ऐसी हरकत, परिजन के साथ पुलिस भी रह गई दंग
Share:

देहरादून: उत्तराखंड से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही है यहाँ पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद पति ने ऐसा घिनौना काम किया जिससे सुसुराल वाले भी हैरान रह गए हैं। हर कोई उत्तर प्रदेश के इस युवक जमकर आलोचना करने में लगा हुआ है। पूरे मामले को जानकर तो पुलिस भी दंग रह गई है। पीड़िता महिला की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़ित पत्नी के आरोपों के आधार पर पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

मिल रही खबर के मुताबिक, उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले की एक महिला ने पुलिस को शिकायती पत्र सौंपा है। पीड़िता का कहना है कि 2009 में उसकी शादी उत्तर प्रदेश के पीलीभीत निवासी एक शख्स के साथ हुई थी। पत्नी का आरोप है कि शारीरिक संबंध के पश्चात् पति ने उसकी जबरन सेक्स वीडियो बना ली। यही नहीं, अपराधी पति ने उसके न्यूड फोटो भी खींच लिए थे। पत्नी का अरोप है कि विरोध करने पर पति ने उसके साथ मारपीट भी की थी। पत्नी का आरोप है कि उसका अब सभी पॉर्न वीडियो एवं उसकी न्यूड फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है। उसने कहा कि पति की शर्मनाक करतूत के कारण वह बहुत परेशान रहने लगी थी।

पीड़ित महिला बीते दो वर्षों से अपने मायके में रह रही है। पत्नी का आरोप है कि सेक्स वीडियो, और न्यूड फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने के कारण वह बीते बहुत दिनों से मानसिक तनाव से गुजर रही है। यही नहीं, पत्नी ने आरोप लगाया है कि पति उसको जान से मारने की धमकी दे रहा। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। महिला के सभी आरापों की तहकीकात की जा रही है। 

MP के मिशनरी स्कूल में ‘तिलक-कलावे’ पर पाबंदी, NCPCR जाँच में हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा

युवक ने एक महिला के साथ किया रेप फिर की दिल दहलाने वाली हरकत

कालिदास अकादमी में होगा मध्य भारत के सबसे बड़े शार्ट फिल्म फेस्टिवल का आयोजन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -