ईशा और समर्थ के बीच भयंकर लड़ाई, ब्रेकअप तक पहुंची बात, अभिषेक ने दिया सहारा
ईशा और समर्थ के बीच भयंकर लड़ाई, ब्रेकअप तक पहुंची बात, अभिषेक ने दिया सहारा
Share:

टीवी के चर्चित और सबसे बड़े रियलिटी शो 'बिग बॉस' के आगामी एपिसोड का नया प्रोमो सामने आ गया है। प्रोमो में ऐश्वर्या शर्मा और अंकिता लोखंडे अपने पति नील भट्ट एवं विक्की जैन के साथ करवाचौथ सेलिब्रेट करती दिखाई दे रही हैं। इधर नील और विक्की अपनी पत्नियों पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। उधर ईशा और समर्थ के बीच जोरदार लड़ाई होती है। दोनों के बीच लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि बात ब्रेकअप तक जा पहुंचती है।

छोटी-सी बात के कारण ईशा मालवीय और उनके बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल के बीच बहसबाजी शुरू हो जाती है। ईशा, समर्थ को शांत कराने का प्रयास करती है। मगर, समर्थ का गुस्सा इतना बढ़ जाता है कि वह ईशा के हाथ में रखा सामान फेंक देते हैं। फिर, ईशा और समर्थ के बीच बहुत सारी बातें होती हैं। जब बातों से कोई हल नहीं निकलता है तब ईशा उन्हें धमकी देती हैं कि अगर उन्होंने ये सबकुछ खत्म नहीं किया तो वो ये रिश्ता खत्म कर देंगी। 

ईशा की बात सुनने के बाद समर्थ फूट-फूटकर रोने लगते हैं। हालांकि, ईशा बाद में उनसे माफी मांगती हैं। वहीं समर्थ उनसे समय मांगते हैं। इस बीच अभिषेक, समर्थ के साथ खड़े दिखाई देते हैं। वे समर्थ को सांत्वना देते और पूछते हैं, 'भाई! इस बंदी में आखिर ऐसा क्या है, जो सब उससे प्यार कर बैठते हैं।' वही प्रोमाे में ये भी दिखाया गया कि करवाचौथ के मौके पर नील और विक्की ने अपनी-अपनी पत्नियों की मांग में सिंदूर भरा तथा फिर मंगलसूत्र पहनाया। वहीं अंकिता और ऐश्वर्या ने पूजा-पाठ करने के बाद अपना व्रत खोला।

तीसरी बार शादी करने जा रहा है ये मशहूर एक्टर, सामने आई हल्दी की तस्वीरें

इस दिवाली खरीदें पावरफुल स्कूटर, देखें 125सीसी सेगमेंट के 5 बेस्ट मॉडल्स की लिस्ट

आखिर क्यों पति विक्की के बर्ताव पर बार-बार पर्दा डाल रही है अंकिता लोखंडे? खुद एक्ट्रेस ने बताई ये वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -