तीसरी बार शादी करने जा रहा है ये मशहूर एक्टर, सामने आई हल्दी की तस्वीरें
तीसरी बार शादी करने जा रहा है ये मशहूर एक्टर, सामने आई हल्दी की तस्वीरें
Share:

टेलीविज़न के मशहूर अभिनेता और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के जरिए अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाले अली मर्चेंट इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, अली मर्चेंट के सिर पर तीसरी बार सेहरा सजने वाला है। एक्टर, मॉडल और एक्टिविस्ट अंदलीब जैसी संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। 

खास बात तो यह है कि अली की शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं तथा इससे जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। बता दें कि अली मर्चेंट और अंदलीब जैदी लखनऊ में शादी कर रहे हैं।​ कुछ दिनों पहले ही अली ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था. सोशल मीडिया पर अली की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. येलो कुर्ता, व्हाइट पायजामा के साथ अली ने कैप पहनी थी, जो उनके लुक में चार चांद लगा रही थी. 

परिवार और पेरेंट्स के साथ अली की तस्वीरें सामने आई हैं. हाथों पर अंदलीब के नाम की मेहंदी भी अली के लग चुकी है. आपको बता दें कि अली ने वर्ष 2011 में बिग बॉस 4 के अंदर सारा खान से शादी रचाई थी. लेकिन कुछ महीने बाद ही दोनों अलग हो गए थे. तत्पश्चात, वर्ष 2016 में अली ने अनम मर्चेंट से शादी की. 5 वर्ष पश्चात् दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे। 

इस दिवाली खरीदें पावरफुल स्कूटर, देखें 125सीसी सेगमेंट के 5 बेस्ट मॉडल्स की लिस्ट

आखिर क्यों पति विक्की के बर्ताव पर बार-बार पर्दा डाल रही है अंकिता लोखंडे? खुद एक्ट्रेस ने बताई ये वजह

इस कंटेस्टेंट पर भड़के बिग बॉस, कह डाला 'बेवकूफ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -