आखिर क्यों पति विक्की के बर्ताव पर बार-बार पर्दा डाल रही है अंकिता लोखंडे? खुद एक्ट्रेस ने बताई ये वजह
आखिर क्यों पति विक्की के बर्ताव पर बार-बार पर्दा डाल रही है अंकिता लोखंडे? खुद एक्ट्रेस ने बताई ये वजह
Share:

जाने माने मशहूर कपल विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच अनबन बढ़ती ही जा रहे हैं। एक-दूसरे पर हमेशा खूब प्यार बरसाने वाला टेलीविज़न का ये पसंदीदा कपल जबसे बिग बॉस 17 में बतौर प्रतियोगी बनकर आया है तबसे शो में दोनों के बीच दरार आने लगी है। दोनों हर दिन एक-दूसरे से लड़ते नजर आ रहे हैं। वहीं अब अंकिता ने विक्की के गुस्से और उनके बुरे बर्ताव पर चर्चा की है, लेकिन उनके कमेंट को सुनकर प्रशंसक उन्हें सेल्फ रिस्पेक्ट की क्लास दे रहे हैं।

अंकिता, खानजादी से बात करती हैं तथा विक्की के गुस्से पर उनका सपोर्ट करती हैं। वह उनकी गलती नहीं निकालतीं बल्कि उन्हें नकारात्मक दिखने से बचाती हैं। वह बोलती हैं, विक्की गुस्से में जो भी करते हैं, मगर उनकी आंखों में मेरे लिए प्यार हमेशा दिखता है। अंकिता की इस बात को सुनने के बाद प्रशंसक इस पर मिलीजुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई कमेंट कर रहा है कि अंकिता, विक्की से बहुत प्यार करती हैं तथा उनकी हर गलती माफ कर देती हैं। तो किसी ने कहा कि अंकिता को विक्की की हर गलती को ऐसे छिपाना नहीं चाहिए। उनकी खुद की भी सेल्फ रिस्पेक्ट है तथा ऐसा करके वह विक्की को बढ़ावा दे रही हैं आगे के लिए। देखते हैं आगे जाकर अंकिता और विक्की के रिश्ते की दरार बढ़ती ही जाएगी या फिर दोनों इसे संभालकर जीतेंगे।

लास्ट वीकेंड का वार में सलमान, अंकिता से कहते हैं कि उन्हें अपना अलग गेम खेलना होगा। फिर सलमान ने अंकिता को बताया, आपने पति के साथ इस गेम में आने का फैसला लिया तथा आपके यही पति खानजादी से बोलते हैं कि आपके साथ लड़ें। सलमान की बात सुनकर अंकिता चौंक जाती हैं और वह रोने लगती हैं। फिर विक्की बोलते हैं कि ये सब सिर्फ मजाक था तो सलमान तुरंत जवाब देते हैं कि वो मजाक नहीं था और विक्की फिर चुप हो जाते हैं।

नील भट्ट ने किया विक्की का गेम एक्सपोज, सुन कर दंग रह गई सना

रेड ड्रेस में शहनाज गिल ने ढाया कहर, देखकर बेकाबू हुए फैंस

अगर आप टीवीएस एक्स इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान बनाते हैं तो आपको इसके बारे में पता होनी चाहिए ये 5 खास बातें!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -