टोल प्लाजा पर दो ट्रकों की भीषण भिड़ंत, 7 लोगों की दुखद मौत, 14 घायल
टोल प्लाजा पर दो ट्रकों की भीषण भिड़ंत, 7 लोगों की दुखद मौत, 14 घायल
Share:

गुंटूर: आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग पर मुसुनुरु के टोल प्लाजा पर एक भीषण सड़क दुर्घटना में कम से कम 7 लोगों की मौत हो गई और 14 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। यह घटना, लगभग 2 बजे रात को घटी, श्रीकालहस्ती में मवेशियों को ले जा रहे एक ट्रक और लोहे का परिवहन कर रहे एक अन्य ट्रक के बीच टक्कर के परिणामस्वरूप हुई। अधिकारियों के मुताबिक, लोहे से लदे ट्रक ने मवेशियों से भरे ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे वह सामने आ रही बस के रास्ते में मुड़ गया।

जोरदार टक्कर की आवाज सुनकर टोल प्लाजा के कर्मचारी और आसपास मौजूद लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। पुलिस दल भी तुरंत पहुंचे और बचाव प्रयास शुरू किए। बुरी तरह क्षतिग्रस्त वाहनों से घायलों को निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया गया। कवाली के उप-विभागीय पुलिस अधिकारी वेंकट रमण ने कहा कि घटनास्थल पर चार लोगों की जान चली गई, जबकि तीन अन्य ने नेल्लोर के सरकारी अस्पताल में दम तोड़ दिया। हादसे के संबंध में आईपीसी की धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 
 
आंध्र प्रदेश के राज्यपाल एस अब्दुल नज़ीर ने गहरा दुख और संवेदना व्यक्त करते हुए प्रभावित परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। राजभवन से जारी एक बयान में इस दुखद दुर्घटना पर राज्यपाल के गहरे दुख पर प्रकाश डाला गया।

रात को सोते समय मुंह में दिया तार और चालू कर दिया प्लग ! चरित्र शंका में हामिद ने पत्नी को करंट देकर मार डाला

करोड़ों कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, EPFO ने PF पर बढ़ाई ब्याज दर

मौलाना तौकीर रजा के भड़काऊ भाषण के बाद बरेली में हिंसा, शहामत गंज में हुआ पथराव, दी थी हिंसा की धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -