रात को सोते समय मुंह में दिया तार और चालू कर दिया प्लग ! चरित्र शंका में हामिद ने पत्नी को करंट देकर मार डाला
रात को सोते समय मुंह में दिया तार और चालू कर दिया प्लग ! चरित्र शंका में हामिद ने पत्नी को करंट देकर मार डाला
Share:

देहरादून: 8 फरवरी को उत्तराखंड के रूड़की में एक बुजुर्ग व्यक्ति ने विवाहेतर संबंध के संदेह के कारण अपनी पत्नी को बिजली का झटका देकर मार डाला। रिपोर्ट के अनुसार, हत्या के बाद आरोपी खुद पुलिस थाने भी पहुंचा। बेटे की शिकायत पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। यह घटना उत्तराखंड के रूड़की के नजदीक लंढौरा में हुई। अपराधी की पहचान उत्तर प्रदेश के बुढ़ाना निवासी 60 वर्षीय हामिद के रूप में हुई है। 

लंढौरा में बस स्टैंड के पास हामिद अपने परिवार के साथ रहता है। उस दिन, अपराधी अपनी 52 वर्षीय पत्नी खातून और 6 वर्षीय बेटी शबनम के साथ एक कमरे में सोया था, जबकि परिवार के अन्य सदस्य दूसरे कमरे में थे। जब अन्य लोग गहरी नींद में थे, तो उसने कथित तौर पर रात करीब एक बजे बिजली के तार का एक सिरा अपनी पत्नी के मुंह में रख दिया और दूसरे सिरे को प्लग से जोड़ दिया। करंट लगने से हामिद की पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद हामिद रात को ही पुलिस स्टेशन गया और उसने अपना अपराध कबूल करते हुए आत्मसमर्पण कर दिया।

अपराध के बारे में जानकर अधिकारी भी हैरान रह गए। हामिद ने दावा किया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी, क्योंकि उसे उसकी नैतिकता पर संदेह था। उसे गिरफ्तार कर लिया गया और मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने हामिद के बेटे नदीम की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज किया। थाना प्रभारी नवीन चौहान के मुताबिक, हामिद को शक था कि उसकी पत्नी का चरित्र खराब है और उसने हत्या कर दी। 

परिजनों ने बताया कि शबनम की आंख तब खुली थी, जब उसके पिता उसकी मां को मार रहे थे । आरोपी हामिद ने अपनी बेटी को भी हत्या करने की धमकी दी, तो वह डर के मारे चुप रही। इसलिए, परिवार को इस भयावह घटनाक्रम के बारे में अपराधी के पुलिस के पास जाने के बाद ही पता चला।

मौलाना तौकीर रजा के भड़काऊ भाषण के बाद बरेली में हिंसा, शहामत गंज में हुआ पथराव, दी थी हिंसा की धमकी

इस राज्य में शुरू हुई हेलिकॉप्टर से ‘तीर्थ यात्रा’, इन जगहों के लिए मिलेगी सुविधा

ओडिशा की 10 बार की विधायक वी सुगनना कुमारी का दुखद निधन, सीएम पटनायक ने जताया शोक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -