टीवी की भोली-सी 'अंगूरी भाभी' ने दिखाया अपना असली रंग, तस्वीरें देख उड़े फैंस के होश

टेलीविज़न जगत के चर्चित शो 'भाबी जी घर पर हैं!' में अंगूरी भाभी की भूमिका से घर-घर में मशहूर हुई अभिनेत्री शुभांगी अत्रे अब बोल्ड हो गई हैं। वह इस शो में एक सीधी सी घरेलू महिला के तौर पर दिखाई देती हैं। मगर इसके विपरीत वह वास्तविक जिंदगी में बहुत बोल्ड हैं। अब उन्होंने कुछ ऐसी फोटोज साझा की हैं जिन्हें देखकर उनके प्रशंसक आहें भर रहे हैं। 

वही इन फोटोज में शुभांगी अपने ऑनस्क्रीन अवतार से बहुत अलग दिखाई दे रही हैं। वह एक क्रोशिया स्टाइल नेटेड टॉप में पोज देती नजर आ रही हैं। क्रीम कलर के टॉप में शुभांगी बहुत खूबसूरत अंदाज में दिखाई दे रही हैं। वह किसी गार्डन में बैठकर पोज दे रही हैं। मशहूर कॉमेडी टेलीविज़न शो 'भाबी जी घर पर हैं!' में अंगूरी भाभी की भूमिका से घर-घर में पहचान पाने वालीं अभिनेत्री शुभांगी अत्रे अपनी सुंदरता के लिए तारीफें पाती हैं।

इसके साथ ही शुभांगी का बोल्ड अंदाज जब भी सोशल मीडिया पर सामने आता है, हमेशा ही खूब वायरल हो जाता है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शुभांगी अत्रे 'कस्तूरी', 'दो हंसों का जोडा' एवं 'चिड़िया घर' जैसे मशहूर सीरियल में अभिनय करने के लिए भी जानी जाती हैं। तथा उनके लाखों में फैंस है जिनसे उन्हें भरपूर प्यार मिलता रहता है।

TRP लिस्ट में बड़ा बदलाव, 'तारक मेहता...' शो को पछाड़ कर नंबर 1 पर पहुंचा ये शो

नताशा स्टानकोविक ने बेटे संग शेयर की क्यूट तस्वीरें, अली गोनी ने दी ये प्रतिक्रिया

'बिग बॉस 15' में आया नया ट्विस्ट, कंटेस्टेंट्स को देनी होगी ये बड़ी कुर्बानी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -