नताशा स्टानकोविक ने बेटे संग शेयर की क्यूट तस्वीरें, अली गोनी ने दी ये प्रतिक्रिया

जानी मानी मशहूर अभिनेत्री और मॉडल नताशा स्टानकोव‍िक ने बेटे अगस्त्य के साथ बहुत प्यारी तस्वीरें साझा की हैं। दोनों मां-बेटे एक जैसे पजामा में ट्यूनिंग करते दिखाई दे रहे हैं। जहां एक तरफ स्टार्स और प्रशंसकों ने नताशा की इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है, वहीं लोगों की नजरें अली गोनी कि प्रतिक्रिया पर ट‍िक गई हैं। 

वही तस्वीर में नताशा और अगस्त्य लायन प्र‍िंटेड पजामा में नजर आ रहे हैं। एक फोटो में वे अपने बेटे को किस करते तो दूसरी में उसे गुदगुदी करती दिखाई दे रही हैं। एक और तस्वीर अगस्त्य की सोलो पिक्चर है जिसमें वे बेहद ही क्यूट लग रहे हैं। इन फोटोज पर प्रशंसकों कि प्रतिक्रिया तो सामान्य बात है पर अली गोनी कि प्रतिक्रिया इंट्रेस्टिंग रही।  

वही अली गोनी ने नताशा की इस पोस्ट पर हार्ट आई इमोजी के साथ प्यार भेजा है। उनकी ये प्रतिक्रिया लोगों के लिए इसलिए भी स्पेशल है क्योंकि अली, नताशा के एक्स-बॉयफ्रेंड रहे हैं। दोनों का रिलेशन किसी से छ‍िपा नहीं था। दोनों नच बल‍िए के अंतिम सीजन में बतौर एक्स कपल भी दिखाई दिए थे। ब्रेकअप के पश्चात् नताशा ने क्रिकेटर हार्द‍िक पंड्या में अपना हमसफर तलाश लिया। बीते वर्ष इंगेजमेंट की घोषणा के कुछ माहों पश्चात् कपल ने बेटे अगस्त्य का स्वागत किया था। नताशा हार्द‍िक के साथ अपनी फैमिली लाइफ का आनंद ले रही हैं। वे आए दिन दोनों के साथ अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

'बिग बॉस 15' में आया नया ट्विस्ट, कंटेस्टेंट्स को देनी होगी ये बड़ी कुर्बानी

सात फेरो के बंधन में बंधा 'ये है मोहब्बतें' का ये मशहूर अभिनेता, फोटोज हुईं वायरल

अफसाना पर भड़की राखी सावंत, बोली- मेरे ऊपर भी अली गोनी ने...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -