नागिन का इंतक़ाम, नाग की हत्या करने वाले 'एहसान' को 7 बार डंसा लेकिन ....
नागिन का इंतक़ाम, नाग की हत्या करने वाले 'एहसान' को 7 बार डंसा लेकिन ....
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के रामपुर से चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आया है. जहां पर नागिन ने नाग की हत्या का बदला लेने के लिए एक व्यक्ति को 7 बार काटा, लेकिन वो हर बार बच गया. इस घटना के सामने आने बाद हर कोई दंग है. दरअसल जनपद रामपुर के स्वार तहसील क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव मिर्जापुर का निवासी एहसान उर्फ बबलू एक कृषि फार्म पर काम करता है. सात माह पहले उसका सामना एक नाग- नागिन से हुआ था. जिसके बाद एहसान ने लाठी से हमलाकर नाग को मार डाला और नागिन बचकर निकल गई. मगर नागिन ने अपने नाग की मौत का का बदला लेने की ठान ली. 

फिल्मी कहानी की तरह नागिन ने मौका देखते ही एहसान को काट लिया, मगर वक़्त पर उपचार मिलने से वो बच गया. कुछ दिन बाद नागिन ने एक बार फिर एहसान पर हमला किया, लेकिन वो फिर से बाल-बाल बच गया. ऐसा करते हुए नागिन ने एहसान ऊर्फ बबलू को सात बार डंसा, मगर एहसान हर बार मौत को चकमा देने में कामयाब रहा. नागिन के इस बदले की कहानी सुनकर हर कोई आश्चर्य कर रहा है, वहीं एहसान डर के साये में जीने के लिए मजबूर है. नागिन के हमले के दौरान एहसान ने अपने आप को बचाने के लिए लाठी से उस पर भी कई बार वार किया, मगर नागिन खुद को बचाने में कामयाब रही. नागिन और एहसान के बीच हो रही इस लड़ाई में पकृति भी दोनों का साथ दे रही है. मगर इस जंग का अंत क्या होगा यह कोई नहीं जानता. 

पूरे क्षेत्र में यह कहानी चर्चा का विषय बनी हुई है. वहीं इस मामले पर एहसान कहते हैं कि वो काफी गरीब है और मजदूरी कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता है. 7 माह पहले उसे दो सांप दिखे थे. उसने एक को मारकर जमीन में गाड़ दिया था. इसके बाद से नागिन उसपर कई बार हमला कर चुकी है है. एहसान बताते हैं कि, वो मुझे खेत में काम करने के दौरान सात बार काट चुकी है. मेरे छोटे-छोटे चार बच्चे हैं और अब हमेशा डर के साये रहता हूं, यदि मुझे कुछ हो गया तो मेरे परिवार का क्या होगा. वहीं फार्म मालिक सत्येंद्र का कहना है कि अब से 7 महीने पहले एक सांप ने एहसान को काटा था और वो जोड़ा था. एहसान ने से एक को मार दिया था. उसके बाद से कभी भी नागिन उसे काट लेती है और उसे अस्पताल जाना पड़ता है. इसके छोटे-छोटे 4 बच्चे हैं, नागिन इसे 7 बार काट चुका है. ये नागिन कोबरा नस्ल की है.

दरगाह की खुदाई के दौरान निकली हनुमान जी और शनिदेव की मूर्ति, स्थानीय लोग बोले- यहाँ प्राचीन मंदिर था, लेकिन...

अमेरिका की धरती से राजनाथ सिंह ने भरी हुंकार, बोले- 'अगर भारत को छेड़ा तो किसी को छोड़ेंगे नहीं'

खम्बात में हिंसा करने वालों की सम्पत्तियों पर चला बुलडोज़र, पुलिस ने हमले को बयाया सुनियोजित साजिश

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -