पत्नी के नाज़ायज़ संबंधों से तंग आकर पति ने लगा ली फांसी, प्रेमी देता था धमकी
पत्नी के नाज़ायज़ संबंधों से तंग आकर पति ने लगा ली फांसी, प्रेमी देता था धमकी
Share:

पुणे: प्रेमी से इश्क लड़ा रही पत्नी से परेशान होकर पति ने उसे मायके भेज दिया था. प्रेमी इससे आगबबूला था. उसने पति को इस नाज़ायज़ संबंध को चुपचाप स्वीकर कर लेने और पत्नी को मायके से बुलाने को कहा और ऐसा ना करने पर धमकी देने लगा. आखिर में हताशा में पति ने खुदकुशी कर ली. ये घटना महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले की बताई जा रही है. औरंगाबाद के नारेगांव में 18 दिसंबर (रविवार) के दिन की यह घटना है. सुसाइड करने वाले पति के पिता की शिकायत पर धमकी देने वाले प्रेमी के खिलाफ MIDC सिडको पुलिस थाने में केस भी दर्ज किया जा चुका है. आरोपी का नाम अर्जुन रावसाहेब भिसे है. आरोपी के विरुद्ध सुसाइड के लिए प्रेरित करने का इल्जाम लगाया गया है. आरोपी अर्जुन भिसे की उम्र 34 वर्ष है और वह औरंगाबाद के नारेगांव के गली नंबर दो का रहने वाला है.

जिस शख्स ने अपनी पत्नी के अवैध संबंध से तंग आकर उसे मायके भेजा और पत्नी के प्रेमी द्वारा धमकाए जाने के उपरांत सुसाइड जैसा कदम उठा लिया, उस 26 वर्ष के युवक की शादी का विवाह 5 वर्ष पहले हुई थी. कुछ वक़्त तक तो दिन बहुत अच्छी तरह से बीते. लेकिन कुछ वक्त के बाद आरोपी अर्जुन रावसाहेब भिसे मृतक की जिंदगी में आ चुका है. दोनों में अवैध संबंध भी कायम हो गए. जब इसका पता पति को लगा तो उसने अपनी पत्नी और आरोपी को समझाया. लेकिन इसका कोई लाभ भी नहीं हुआ.

संबंध तोड़ने की बजाए मृतक की पत्नी अब आरोपी के साथ मिलने-जुलने में पहले से ज्यादा अधिक सावधानी बरतने लग गई. जिसके बावजूद पति तक दोनों के बीच मजबूत होते हुए अवैध रिश्ते की खबर भी लग चुकी थी. ऐसे में पति ने हार कर अपनी पत्नी को उसके घरवालों के पास छोड़ दिया. पति ने ससुराल वालों को भी कहा कि वे अपनी बेटी को समझाएं कि वह अपने प्रेमी से दूरी बना लें.

पत्नी का प्रेमी इस बात को लेकर बहुत नाराज था. वह बार-बार उस पर दबाव डाल रहा था कि वह अपनी पत्नी को मायके से वापस बुलाकर ले आओ. पति के मना करने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देने लग गया. पति ने हताश होकर आखिर में फांसी लगा ली और अपनी जान दे दी. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और सुसाइड करने के लिए प्रेरित करने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस पूछताछ और कार्रवाई जारी है.

बीमे की रकम लेने के लिए पति ने कर दी पत्नी की हत्या

शादीशुदा पहाड़िया युवती के साथ सद्दाम ने किया बलात्कार, बोला- किसी को बताया तो जान से मार दूंगा

माँ-बाप हैं या हैवान ? अपनी ही नाबालिग बेटी को 1 लाख में बेच डाला, पहुंचे जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -