शादीशुदा पहाड़िया युवती के साथ सद्दाम ने किया बलात्कार, बोला- किसी को बताया तो जान से मार दूंगा
शादीशुदा पहाड़िया युवती के साथ सद्दाम ने किया बलात्कार, बोला- किसी को बताया तो जान से मार दूंगा
Share:

रांची: झारखंड के साहिबगंज जिले के बोरियों में आदिम जनजाति पहाड़िया युवती रूबिका पहाड़िन की 20 से अधिक टुकड़ों में मिली लाश की जांच अभी जारी ही थी। इसी बीच साहिबगंज जिले के ही मिर्जा चौकी थाना इलाके के सीमड़ा पंचायत के अंतर्गत आने वाले एक गांव की रहने वाली आदिम जनजाति पहाड़िया विवाहिता के साथ अल्पसंख्यक समाज के युवक सद्दाम ने मोबाइल रिपेयरिंग के बहाने बलात्कार की वारदात को अंजाम दे दिया। 

दुष्कर्म के बाद आरोपी युवक सद्दाम ने अपने मोबाइल से पहाड़िया युवती की अश्लील तस्वीरें और वीडियो भी उतार ली। किसी को घटना के बारे में बताने पर वीडियो वायरल करने के साथ ही साथ जान मारने की धमकी भी दी। पीड़िता आदिम जनजातीय पहाड़िया युवती ने मिर्जाचौकी थाने में मंडरो बाजार में मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान संचालित करने वाले सलाम के खिलाफ बलात्कार को लेकर FIR दर्ज कराई है। मामले की गंभीरता के मद्देनज़र मिर्जाचौकी थाना की पुलिस ने ठाकुरगंगटी थाना क्षेत्र अंतर्गत मालमंडरो निवासी आरोपी युवक सद्दाम को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है।

पीड़ित महिला ने पुलिस को अपने साथ हुए घटना के बारे में बताया है कि उसने अपने मोबाइल फोन को रिपेयर करने के लिए मंडरो बाजार में दुकान चलाने वाले सद्दाम को दी थी, इसकी बदले में उसने 2 हजार रुपए भी दिए थे, मगर सद्दाम मोबाइल देने में टालमटोल कर रहा था। इसी बीच 17 दिसंबर को दोपहर में युवती को फोन कर सद्दाम ने प्रखंड कार्यालय के पीछे बुलाते हुए कहा कि आकर अपना मोबाइल ले लो, तुम्हारा मोबाइल सुधार दिया गया है। महिला के पहुंचते ही सद्दाम ने युवती के अकेले होने का फायदा उठाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और मोबाइल से उसकी अश्लील तस्वीरें और वीडियो भी बना ली और धमकी दी अगर किसी को बताया तो इसे वायरल कर दूंगा और तेरी हत्या कर दूंगा। वहीं, इस मामले पर गोड्डा से भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने ट्वीट करते हुए सीएम हेमंत सोरेन की सरकार पर संथाल परगना की आदिवासी लड़कियों को बांग्लादेशी मुसलमानों के हवाले करने का इल्जाम लगाया है।  

माँ-बाप हैं या हैवान ? अपनी ही नाबालिग बेटी को 1 लाख में बेच डाला, पहुंचे जेल

यूपी पुलिस ने फिर पकड़ी बिहार जा रही लाखों की शराब, सीएम नितीश ने लगाया था आरोप

शर्मनाक! नौकरी दिलाने के नाम पर कैब ड्राइवर ने बुलाया लखनऊ, फिर जो किया...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -