प्रेमी के साथ दिखी पत्नी तो गुस्साए पति ने कर डाला ये काम
प्रेमी के साथ दिखी पत्नी तो गुस्साए पति ने कर डाला ये काम
Share:

राजगढ़: MP के राजगढ़ जिले के सुठालिया थाना इलाके से अवैध संबंध की घटना सामने आई है. जहां पर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ देख लिया तथा दोनों को वृक्ष से बांध दिया. इस हाईवोल्टेज ड्रामे को देखने के लिए व्यक्तियों के भीड़ एकत्रित हो गई. मौके पर उपस्थित किसी ने इस मामले का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.  

वही यह घटना सुठालिया थाना इलाके के खनौटा गांव के जंगल में हुई. जहां पर व्यक्ति ने अपनी पत्नी एवं उसके प्रेमी को पेड़ से बांध दिया. बहुत समय तक यह ड्रामा चलता रहा. इस मामले की तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा दोनों को अपने साथ थाने लेकर आई. कहा जा रहा है कि इस मामले के पश्चात् पति एवं पत्नी के बीच समझौता हो गया तथा दोनों घर चले गए.

लोगों का कहना है कि प्रेमी अपनी प्रेमिका से मुलाकात करने उसके गांव आया था. जहां पर महिला के पति ने दोनों को एक साथ पकड़ लिया. फिर पति दोनों पकड़ कर जंगल ले गया. जहां पर दोनों को पड़े से बांधा तथा खूब पीटा. प्रेमी नरी गांव का रहने वाला बताया जा रहा है तथा महिला खनौटा गांव की थी. थाना प्रभारी रामकुमार रघुवंशी ने कहा कि खनौटा गांव के एक खेत पर महिला-पुरुष को बंधक बनाकर रखने की शिकायत प्राप्त हुई थी. जब पुलिस की एक टीम वहां पहुंची तो देखा कि एक महिला तथा पुरुष को वृक्ष से रस्सी से बांधा गया है. फिर हम दोनों को थाने लाए. पूछताछ में उन्होंने कहा कि दो व्यक्तियों ने उनके साथ मारपीट की और बंधक बनाया. फिर पुलिस ने दो अज्ञात अपराधियों के खिलाफ शिकायत पर धारा 342, 355, 323, 294, 506 तथा 34 IPC के तहत मुकदमा दर्ज किया. 

स्कूल के अंदर नाबालिग छात्रा से लड़के ने की छेड़छाड़, और फिर जो हुआ...

बॉलीवुड फिल्म देखकर दुल्हन ने दिया ठगी की वारदात को अंजाम, मामला जानकर उड़ जाएंगे होश

पति ने किया अपनी पत्नी का किडनैप, फिर पेड़ पर बांधकर पूरे परिवार ने पीटा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -