बॉलीवुड फिल्म देखकर दुल्हन ने दिया ठगी की वारदात को अंजाम, मामला जानकर उड़ जाएंगे होश
बॉलीवुड फिल्म देखकर दुल्हन ने दिया ठगी की वारदात को अंजाम, मामला जानकर उड़ जाएंगे होश
Share:

छतरपुर: MP के छतरपुर (Chhatarpur Madhya Pradesh) में सोनम कपूर की मशहूर बॉलीवुड फिल्म 'डॉली की डोली' की तर्ज पर एक दुल्हन ने दूल्हे के साथ-साथ ठगी की वारदात को अंजाम दे दिया. यह मामला राजनगर थाने के दलपतपुरा गांव का है. फिलहाल केस की शिकायत के पश्चात् पुलिस इन इल्जामों की तहकीकात कर रही है.

खबर के मुताबिक, राजनगर थाने के दलपतपुरा गांव में एक बिचौलिए के जरिए सतना की रहने वाली एक लड़की के साथ सोनल लाल नाम के व्यक्ति की शादी कराई गई थी. शादी विधि-विधान के साथ सभी की मौजूदगी में हुई. शादी के अगले दिन दुल्हन ने अपने पति से एक फ़ोन तथा सोने के जेवरात की मांग की. ये चीजें न देने पर दुल्हन ने घर वापस जाने की धमकी दी. घबराए दूल्हे ने अपने पिता को इस बारे में खबर दी. इस पर दूल्हे के पिता ने डेढ़ लाख का कर्ज लेकर दुल्हन को 16 हजार का नया फ़ोन लेकर दिया तथा अन्य रुपये जेवरात खरीदने के लिए दिए.

वही आरोप है कि दुल्हन का कथित भाई, जिसने शादी करवाने मे मदद की थी, वह सोनल लाल के घर आया तथा एक दिन दुल्हन को साथ लेकर रूपये तथा आभूषण के साथ रफूचक्कर हो गया. जब पत्नी नहीं लौटी तो पीड़ित सोहनलाल ने अपने परिवार के साथ SP को आवेदन दिया तथा लुटेरी दुल्हन के विरुद्ध शिकायत की. पीड़ित सोहनलाल ने ठगी गई रकम वापस दिलाने की मांग की है. वहीं SP ने पूरे मामले की तहकीकात कर कार्यवाही करने की बात कही है.

पति ने किया अपनी पत्नी का किडनैप, फिर पेड़ पर बांधकर पूरे परिवार ने पीटा

हैरतंअगेज! पति ने 'मानव बम' बन पत्नी को उड़ाया, वजह जानकर काँप उठेगी रूह

बिना किसी विवाद के लोगों की हटाएँ करता था गिरोह, गुरुग्राम पुलिस ने 6 कातिलों को पकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -