स्कूल के अंदर नाबालिग छात्रा से लड़के ने की छेड़छाड़, और फिर जो हुआ...
स्कूल के अंदर नाबालिग छात्रा से लड़के ने की छेड़छाड़, और फिर जो हुआ...
Share:

भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर जिले के सरकारी विद्यालय में नाबालिग लड़की को परेशान करना एक लड़के को भारी पड़ गया. मामला बयाना थाना इलाके के राजकीय उच्च माध्यमिक सरकारी स्कूल की है, जहां 11वीं कक्षा की लड़की ने अपनी कक्षा में पढ़ने वाले लड़के के खिलाफ छेड़छाड़ का इल्जाम लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है.

खबर के अनुसार, नाबालिग युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई कि जब वह विद्यालय में थी तो 11वीं कक्षा के एक लड़के ने उसे क्लास के भीतर पकड़ लिया तथा उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा. लड़की ने इसका विरोध भी किया मगर लड़का नहीं रुका. लड़की ने किसी प्रकार स्वयं को उसके चुंगल से छुड़वाया तथा घर जाकर इस बारे में अपने परिवार वालों को बताया.

तत्पश्चात, पीड़िता अपने परिवार वालों के साथ बयाना थाने पहुंची तथा लड़के के विरुद्ध पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. बयाना थाना प्रभारी पूरन चंद ने कहा कि एक लड़के द्वारा लड़की के साथ छेड़छाड़ करने की शिकायत दर्ज की गई है. जिस पर कार्यवाही की जाएगी. वहीं, हाल ही में बिहार के जमुई में एक ट्यूशन अध्यापक पर नाबालिग लड़कियों के साथ छोड़छाड़ तथा अश्लील बर्ताव करने का इल्जाम लगा है. कहा जा रहा है कि सभी बच्चियां पास के ही गांव से पढ़ने आती हैं. इस शर्मनाक घटना को लेकर एक लड़की के माता-पिता ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. अपराधी फरार है तथा पुलिस उसकी खोज में कई स्थानों पर छापेमारी कर रही है. 

पति ने किया अपनी पत्नी का किडनैप, फिर पेड़ पर बांधकर पूरे परिवार ने पीटा

हैरतंअगेज! पति ने 'मानव बम' बन पत्नी को उड़ाया, वजह जानकर काँप उठेगी रूह

बिना किसी विवाद के लोगों की हटाएँ करता था गिरोह, गुरुग्राम पुलिस ने 6 कातिलों को पकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -