बॉलीवुड में काम करने को लेकर इस मशहूर पाकिस्तानी अभिनेता ने दिया बड़ा बयान
बॉलीवुड में काम करने को लेकर इस मशहूर पाकिस्तानी अभिनेता ने दिया बड़ा बयान
Share:

पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान कभी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं लेकिन करीब 6 साल से वह बॉलीवुड फिल्मों से दूर हैं। वहीं अब एक बार से वह हिंदी फिल्मों में काम करना चाहते हैं। वहीं उनका मानना है कि पहले दोनों देशों के रिश्ते थोड़े सुधर जाएं उसके बाद इस पर विचार करेंगे। जी दरअसल हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में फवाद से पूछा गया कि 'क्या वह फिर से बॉलीवुड में काम करना चाहेंगे?' इस पर उन्होंने कहा, 'यह एक अच्छा सवाल था, लेकिन जब तक दोनों देशों के बीच चीजें स्थिर नहीं हो जाती, तब तक वह कोई निश्चित जवाब नहीं दे सकते।'

जब सेक्सुअल हैरेसमेंट में फंसे थे अमिताभ बच्चन, सुनकर हर किसी के उड़ गए थे होश

आप सभी को बता दें कि फवाद ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2007 की पाकिस्तानी फिल्म 'खुदा के लिए' से की थी। जी हाँ और बॉलीवुड में उनका कार्यकाल भारत और पाकिस्तान के बीच राजनीतिक तनाव के कारण समाप्त हो गया, जिसके कारण पाकिस्तानी अभिनेताओं और संगीतकारों को भारत में काम करने से प्रतिबंधित कर दिया गया। अब हाल ही में फवाद खान ने बॉलीवुड में काम करने के बारे में खुल कर बात की है, और कैसे एक हिंदी फिल्म में दोबारा काम करने से पहले पड़ोसियों के बीच 'राजनीतिक पतन' के बाद कई मुद्दों का जवाब देने की जरूरत थी। जी दरअसल उन्होंने कहा, "जिन लोगों को मैं जानता था और जिस तरह के लोगों के संपर्क में आया था, उनके साथ सहयोग बहुत अच्छा अनुभव था और मैंने वास्तव में इसका आनंद लिया। राजनीतिक पतन ने हमारे संबंधों को प्रभावित नहीं किया है, लेकिन इसने निश्चित रूप से हमें इस तरह के प्रश्न का उत्तर देने से बहुत सावधान कर दिया है । जिन मुद्दों पर जवाब देने की जरूरत है।"

इसी के साथ उन्होंने अपने जवाब को और स्पष्ट करते हुए कहा कि 'उन्हें 'टकराव' से नफरत है और वह 'इससे ​​बचना' चाहेंगे। उन्हें विवाद भी पसंद नहीं है।' इसी के साथ पाकिस्तानी अभिनेता ने यह भी कहा कि उन्हें यकीन नहीं था कि बॉलीवुड का कोई व्यक्ति उनके साथ काम करना चाहेगा, पहली जगह में, 'क्योंकि उन पर उंगलियां उठेंगी'। इसके अलावा उन्होंने कहा कि बॉलीवुड के लोग, जो उनके साथ काम करना पसंद करेंगे, उन्हें इसके परिणाम भुगतने होंगे।

आगे फवाद ने यह भी कहा कि उन्हें भी पाकिस्तान में 'लोग या सरकार या जो भी संस्थाएं शामिल हैं' के परिणाम भुगतने होंगे, जो उनके बारे में बॉलीवुड में अभिनय करने के बारे में सोचते हैं। इसी के साथ उन्होंने कहा, "मेरा उन लोगों के साथ बहुत अच्छा रिश्ता है, जिनके साथ मैंने काम किया है और बहुत अच्छे दोस्त बनाए हैं। मैं किसी दिन उन्हें फिर से देखना पसंद करूंगा, और शायद उनके साथ फिर से काम करूं। चाहे वह किसी अंतरराष्ट्रीय मंच के लिए हो, किसी पाकिस्तानी मंच के लिए हो या किसी भारतीय मंच के लिए।"

जन्मदिन से पहले ही धर्मेंद्र ने दी अमिताभ को बधाई, याद आए पुराने दिन

Video: एयरपोर्ट पर शहनाज संग जबरदस्ती करने लगा फैन, एक्ट्रेस बोली- 'तुझे क्या लगा तेरा...'

अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर बेटी श्वेता नंदा ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -