Video: एयरपोर्ट पर शहनाज संग जबरदस्ती करने लगा फैन, एक्ट्रेस बोली- 'तुझे क्या लगा तेरा...'
Video: एयरपोर्ट पर शहनाज संग जबरदस्ती करने लगा फैन, एक्ट्रेस बोली- 'तुझे क्या लगा तेरा...'
Share:

शहनाज गिल को अक्सर बेहतरीन अंदाज में देखा जाता है और वह अपने अभिनय से भी सभी का दिल जीत चुकीं हैं। हालाँकि बीते रविवार रात शहनाज ने अपने साड़ी लुक से फैंस को दीवाना बनाया और उसके बाद सोमवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर पूर्व बिग बॉस स्टार का कूल लुक देखने को मिला। इस दौरान के लुक की बात करें तो शहनाज ने पिंक स्वेटशर्ट पहनी थी। इसी के साथ उन्होंने ब्लू कलर की बाॅयफ्रेंड जींस को पेयर किया था। जी हाँ और शहनाज ने अपने इस लुक को ब्लैक सनग्लाेसस और व्हाइट शूज के साथ कंप्लीट किया। आप देख सकते हैं एयरपोर्ट पर शहनाज ने फोटोग्राफर्स के लिए पोज भी किया और सादगी देख शहनाज के फैंस दीवाने हो गए हैं। वैसे शहनाज गिल हमेशा अपने बिंदास अंदाज के लिए काफी जानी जाती हैं।

 

आलिया से लेकर कैटरीना तक इस साल अपना पहला करवाचौथ मनाएंगी ये अभिनेत्रियां

अब इस बार भी शहनाज ने अपने फैंस के साथ जमकर तस्वीरें क्लिक करवाई हालांकि एयरपोर्ट पर फैन की हरकत से एक्ट्रेस थोड़ा परेशान भी दिखीं। जी दरअसल, जब शहनाज गिल एयरपोर्ट से निकल रही होती हैं तभी एक शख्स उनसे से सेल्फी लेने की गुजारिश करता है। वहीँ इस पर वह तैयार हो जाती हैं, लेकिन वह शख्स शहनाज गिल के कंधे पर हाथ रखकर फोटो क्लिक कराने के कोशिश करता है जो एक्ट्रेस को पंसद नहीं आता है और वो पीछे हट जाती हैं हालांकि शहनाज को छूने की इस कोशिश के बाद वह शख्स उनसे माफी मांगता है और सेल्फी क्लिक कराता है।

कॉफी विद करण के नए सीजन में अपनी इस फिल्म को प्रमोट करेंगे शाहरुख खान

अब इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीँ इस वीडियो में शहनाज गिल की काफी तारीफ भी की जा रही है क्योंकि फैन की इस हरकत के बावजूद शहनाज ने उसके साथ सेल्फी क्लिक कराई है। वैसे इससे पहले शहनाज ने इंस्टा पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में शहनाज ग्रीन कलर की कांजीवरम साड़ी पहनी थी और इसे एक स्टाइलिश ब्रेडेड हेयर स्टाइल के साथ जोड़ा गया था। काम के बारे में बात करें तो जल्द शहनाज गिल सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अलावा पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम और राघव जुयाल भी नजर आएंगे।

अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर बेटी श्वेता नंदा ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें

PM मोदी ने स्पेशल नोट लिखकर दी अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाई

आधी रात को जलसा के बाहर फैंस से मिले अमिताभ, सभी को कहा धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -