जन्मदिन से पहले ही धर्मेंद्र ने दी अमिताभ को बधाई, याद आए पुराने दिन
जन्मदिन से पहले ही धर्मेंद्र ने दी अमिताभ को बधाई, याद आए पुराने दिन
Share:

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र ने प्रतिष्ठित 1975 की फिल्म ‘शोले’ से एक पुरानी तस्वीर साझा की है। जी हाँ और इसी के साथ उन्होंने सबसे प्रतिभाशाली स्टार अमिताभ बच्चन को उनकी अगली फिल्म ‘ऊंचाई’ के लिए शुभकामनाएं दी हैं। जी दरअसल धर्मेंद्र ने ट्विटर पर फिल्म की एक तस्वीर साझा की है। जी दरअसल जय का किरदार निभाने वाले बिग बी को नीली जींस के साथ लाल टी-शर्ट पहने देखा जा सकता है।

वहीँ वीरू का किरदार निभाने वाले धर्मेंद्र को डेनिम जैकेट और नीली जींस के साथ टी-शर्ट पहने देखा जा सकता है। वैसे आम लोगों के बीच भी अगर दोस्‍ती की मिसाल दी जाती है तो जय-वीरू का नाम जरूर लिया जाता है। आपको पता ही होगा इन फिल्‍मी किरदारों को पर्दे पर हमेशा के लिए जीवंत करने वाले अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) और धर्मेंद्र (Dharmendra) की असल जिंदगी में भी इतनी ही गहरी मित्रता है। अब आज 11 अक्‍टूबर को अमिताभ 80 साल के हो जाएंगे। ऐसे में इस खास मौके पर धर्मेंद्र ने पहले ही उन्‍हें एक खास अंदाज में शुभकामनाएं भेज दी हैं।

जी दरअसल उन्‍होंने अमिताभ को उनकी एक अपकमिंग फिल्‍म के लिए बधाई दी है। धर्मेंद्र ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''अमित, लव यू। मुझे राजश्री प्रोडक्शन से खबर मिली कि तुम उनके साथ एक फिल्म कर रहे हो। बहुत बढ़िया। सबसे काबिल एक्टर और सबसे अच्छा प्रोडक्शन हाउस एक साथ। तुम्हें बहुत शुभकामनाएं।'' आपको बता दें कि अमिताभ की अगली फिल्‍म ‘ऊंचाई’ आ रही है, जिसकी तरफ धर्मेंद्र ने ट्वीट में इशारा किया है।

Video: एयरपोर्ट पर शहनाज संग जबरदस्ती करने लगा फैन, एक्ट्रेस बोली- 'तुझे क्या लगा तेरा...'

अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर बेटी श्वेता नंदा ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें

PM मोदी ने स्पेशल नोट लिखकर दी अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -