जब सेक्सुअल हैरेसमेंट में फंसे थे अमिताभ बच्चन, सुनकर हर किसी के उड़ गए थे होश
जब सेक्सुअल हैरेसमेंट में फंसे थे अमिताभ बच्चन, सुनकर हर किसी के उड़ गए थे होश
Share:

बॉलीवुड में अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का आज जन्मदिन है। अमिताभ ने अपने करियर में कि हिट फ़िल्में दी हैं और वह आज भी फिल्मों में सक्रिय है। अब आज हम आपको उनके जन्मदिन पर उनसे जुड़ा वो किस्सा बताने जा रहे हैं जो आपको हैरान कर देगा। जी दरअसल यह किस्सा उस समय का है जब भारत में #MeToo कैंपेन चल रहा था और सेक्सुअल हैरेसमेंट की शिकार महिलाओं को अपनी आपबीती सुनाने का एक मौका मिला था।

मात्र इतने रुपए में मिलेगी अमिताभ और रश्मिका की फिल्म की टिकट

जी हाँ और इस कैंपेन के तहत कई महिलाएं ऐसी रहीं जिन्होंने अपने साथ हुए अत्याचार और यौन शोषण के खुलासे किये। वहीं इसी बीच सोशल मीडिया पर पूर्व मिस इंडिया और बॉलीवुड एक्ट्रेस सयाली भगत का एक स्टेटमेंट भी शेयर किया गया। जी दरअसल उस दौरान सयाली भगत के उस बयान का जिक्र किया था जिसमें उन्होंने अमिताभ बच्चन पर उनका यौन शोषण करने का आरोप लगाया था। हालाँकि बाद में यह खबर गलत बताई गई।

कॉफी विद करण के नए सीजन में अपनी इस फिल्म को प्रमोट करेंगे शाहरुख खान

जी दरअसल सयाली भगत ने कभी अमिताभ बच्चन पर इस तरह का आरोप नहीं लगाया था हालांकि, उस वक्त सयाली का ये बयान आया था, लेकिन बाद में उन्होंने कहा कि उस बयान को उनके नाम से फैलाया गया था। जी दरअसल उस दौरान जांच-पड़ताल के बाद सयानी ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा था कि, “मैंने उनके (अमिताभ) के साथ मेल का आदान-प्रदान किया है और वो समझते हैं कि, कोई तीसरा पक्ष इसमें शामिल है। वह इसे अपनी तरफ से भी पुलिस के पास ले गए। उन्होंने एक और शिकायत दर्ज कराई है। मैंने कुछ अन्य अभिनेताओं से भी बात की, और वे सभी समझते हैं कि, मुझे प्रताड़ित किया गया है।” हालाँकि बाद में यह सब झूठ निकला था।

आलिया से लेकर कैटरीना तक इस साल अपना पहला करवाचौथ मनाएंगी ये अभिनेत्रियां

एक एक्सीडेंट ने बर्बाद कर दिया था चंद्रचूड़ सिंह का करियर, चौकाने वाली थी बॉलीवुड से दूर होने की वजह

5 बंगले के मालिक हैं अमिताभ बच्चन, जानिए किन ब्रांड्स के हैं ब्रांड एम्बेसडर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -