फातिमा सना शेख SWIMSUIT के बाद SAREE पर हुई TROLLED
फातिमा सना शेख SWIMSUIT के बाद SAREE पर हुई TROLLED
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत व हॉट अभिनेत्री फातिमा सना शेख जिनका की पूर्व में हमे सफलतम फिल्म दंगल में पहलवानी वाला रूप देखने को मिल चूका है. तथा अब एक बार फिर से हमे उनका आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' में अलहदा रूप देखने को मिलने वाला है. बॉलीवुड की चर्चित दंगल गर्ल हम बात कर रहे अभिनेत्री फातिमा सना शेख के बारे में जिन्होंने पूर्व में अपने स्विमसूट वाले कुछ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया गया था. दरअसल, इस फोटो में उन्होंने स्विमसूट पहना था. अब स्विमसूट के बाद फातिमा सना शेख अपनी साड़ी पहनने पर सुर्खियों में आ गई है.

जी हां बता दे कि, फिल्म 'दंगल' से लोगों के दिलों में घर बनाने वाली अभिनेत्री फातिमा सना शेख एक बार फिर से सोशल मीडिया पर लोगों का निशाना बनी हैं. लोगों ने उनकी एक फोटो के लिए जमकर ट्विटर पर अनाप-शनाप बातें लिखी हैं.

असल में फातिमा ने तीन दिन पहले इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेल्फी पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने साड़ी तो पहनी थीं लेकिन उस साड़ी में उनकी बॉडी के कुछ हिस्से खुले दिखाई दे रहे थे, जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर लोगों की आलोचना का केंद्र बन गईं और उन्होंने फातिमा के लिए भद्दे-भद्दे और गंदे-गंदे शब्द लिख डाले, लोग फातिमा को अश्लील कह रहे थे. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आज बिगबॉस के घर सरगुन और मनु पंजाबी की होगी एंट्री

पुनीश को हवा में लटकाकर विकास बने घर के कैप्टन

राजनीतिक दलों में बंद दरवाजों के पीछे की कहानी दिखाएगी केजरीवाल की फिल्म

न्यूटन की सफलता पर राजकुमार ने कहा - "बजट से फर्क नहीं पड़ता"

किशोर दा के कुछ सदाबहार गीतों की एक झलक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -