अब इस अभिनेत्री ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक
अब इस अभिनेत्री ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक
Share:

बॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया पर आए दिन अपने फोटोज और अपने वीडियो शेयर करते हैं। ऐसे में कई स्टार्स अब तक सोशल मीडिया को अलविदा कह चुके हैं। जी हाँ, कई ऐसे सेलेब्स हैं जिन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बना ली है। अब इसी लिस्ट में शामिल हुईं हैं अभिनेत्री फातिमा सना शेख। उन्होंने भी सोशल मीडिया से ब्रेक लेने के बात कही है। आपको हम यह भी बता दें कि उनके अलावा वरीना हुसैन और अमित साध ने भी सोशल मीडिया से ब्रेक लिया है। दोनों इसी महीने से ब्रेक पर है। फिलहाल हम बात करें फातिमा सना शेख की तो उन्होंने बीते सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी पोस्ट की।

इसमें उन्होंने लिखा, ''सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं। दोस्तों सुरक्षित रहिएगा।'' वैसे फातिमा सना शेख ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने के साथ ही लोगों से कोरोना महामारी के दौरान सेफ रहने की बात कही है। आपको हम यह भी बता दें कि अभिनेत्री के इंस्टाग्राम पर 2।5 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। वहीँ उनसे पहले लवयात्री एक्ट्रेस वरीना हुसैन ने भी सोशल मीडिया को अलविदा कहा है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा था, 'मुझे याद है कि मैंने कहीं पढ़ा था कि आपको अपने डिपार्चर का ऐलान नहीं करना होता क्योंकि ये कोई एयरपोर्ट नहीं है, लेकिन मैं अपने दोस्तों और फैन्स के लिए ऐसा करूंगी। जिनका प्यार मेरे लिए हमेशा ताकत रहा है। ये मेरा आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट है लेकिन मेरी टीम मेरी अकाउंट मैनेज करती रहेगी ताकि आप सभी तक मेरे काम की जानकारी पहुंचती रहे।'

वहीँ उनसे पहले अमित साध ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, 'देश के हालिया हालात ने उन्हें यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि क्या उन्हें सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करनी चाहिए, खासकर ऐसे समय में तब जब शहर और पूरे महाराष्ट्र में कोविड-19 के कड़े प्रतिबंध लागू हैं। पूरा देश मुश्किल समय का सामना कर रहा है। मुझे लगता है कि मैं तस्वीरें और जिम की रील शेयर करके, किसी की परेशानी दूर नहीं कर रहा और न मैं किसी का मनोरंजन कर रहा हूं। मैं किसी की आलोचना नहीं कर रहा। मुझे लगता है कि इस स्थिति में संवेदनशील होने का सबसे सही तरीका प्रार्थना करना और सब कुछ बेहतर होने की उम्मीद करना होगा। मैं कुछ भी शेयर नहीं करूंगा लेकिन अपने प्रशंसकों से बातचीत करने के लिए हमेशा मंच पर उपलब्ध रहूंगा।' इस तरह अब तक इन स्टार्स ने सोशल मीडिया से ब्रेक ले लिया है।

यूरोपीय संघ अनुबंध की शर्तों का सम्मान करने में हुआ विफल

आलिशान होटल में क्वारंटाइन होंगे दिल्ली HC के जज, 100 रूम का कोविड केयर सेंटर तैयार

लॉकडाउन और यात्रा प्रतिबंधों से ऑटो ईंधन और विमानन टरबाइन ईंधन की बिक्री में आई गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -