आमिर खान संग अफेयर पर 'दंगल' की एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, बताई सच्चाई
आमिर खान संग अफेयर पर 'दंगल' की एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, बताई सच्चाई
Share:

फिल्म दंगल में नजर आने वाली मशहूर एक्ट्रेस फातिमा सना शेख का नाम पिछले काफी समय से आमिर खान के साथ जोड़ा जा रहा था. दोनों के अफेयर होने की खबरें भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से उड़ी थी. हाल ही में फातिमा ने इस बारे में अपनी चुप्पी तोड़ दी है. फातिमा ने मीडिया से बातचीत के दौरान इन सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है. उन्होंने बताया कि ऐसी सभी अफवाहों के बाद वो काफी डिस्टर्ब हो गई थीं और उन्हें एक बुरा इंसान समझा जाने लगा.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फातिमा ने इस बारे में कहा कि, "पहले मैं इस सबसे परेशान होती थी. मुझे बुरा लगता था, क्योंकि मैंने कभी लाइफ में इतने बड़े स्तर पर किसी चीज से नहीं निपटी. ऐसे लोग मेरे बारे में लिख रहे थे, जिनसे मैं कभी नहीं मिली. वे नहीं जानते कि क्या सच्चाई है. इन सब खबरों को पढ़कर वे सोचने लगे कि मैं बुरी हूं. आपको लगने लगता है कि कोई आपसे पूछे और आप उसे जवाब दें."

फातिमा ने आगे इस अफवाह के बारे में कहा कि, 'इस चीज ने मुझे प्रभावित किया, क्योंकि लोग सोचते थे कि सब ठीक नहीं है. अगर मैं असलियत में गलत हूं तो लोगों को मेरी असलियत जानना चाहिए. मैं नहीं चाहती कि वे मुझे गलत इंसान के रूप में देखें.' वैसे ये पहली बार नहीं है जब फातिमा ने इस बारे में बात की हो बल्कि वो पहले भी कई बार आमिर से अपने अफेयर की ख़बरों के बारे में अपनी सफाई दें चुकी हैं.

इन नए किरदारों को लेकर कॉमेडी फिल्म बनाने जा रहे हैं अनुराग-भूषण

नएअंदाज़ में इस एक्ट्रेस के साथ दिखेंगे राजकुमार, सामने आया फिल्म का पहला लुक

साउथ के एक्टर से शादी करने जा रही है अजय देवगन की ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -