साउथ के एक्टर से शादी करने जा रही है अजय देवगन की ये एक्ट्रेस
साउथ के एक्टर से शादी करने जा रही है अजय देवगन की ये एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड एक्टर दिलीप कुमार और सायरा बानो के घर काफी समय बाद खुशखबरी  आई है. काफी समय से दिलीप कुमार बीमार चल रहे थे लेकिन अब खबर है कि वो ठीक हैं और इसी के चलते उनकी कुछ परेशानी भी दूर हुई है. इसके अलावा हम कुछ और बताने जा रहे हैं कि उनके घर एक और खुशखबरी है और वो ये कि जल्दी ही उनके यहां शादी की शहनाई बजने वाली है. आइये जानते हैं कौन है जो शादी कर रहा है. 

तो बता दें, दिलीप कुमार और सायरा बानो की नातिन सायशा सहगल बहुत शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. सायशा सहगल की शादी इस साल मार्च में होगी. खास बात यह है कि सायशा साउथ एक्‍टर आर्या से शादी रचाने वाले हैं. फिल्म गजनीकांत में यह दोनों साथ काम करते हुए दिखाई दिए थे. साथ में काम करते- करते इन दोनों को प्यार हुआ और जल्द ही ये दोनों रीति रिवाजों से शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले है. बड़ी बात ये है कि आर्या सायशा से 17 साल बड़े हैं. ऐसा तो फिल्मीं दुनिया में चलता ही आ रहा है.

सायशा सहगल और आर्या के परिवार इन रिश्ते से बहुत खुश है. दोनों परिवारों ने मिलकर शादी की तारीख तय कर ली है. इन दोनों की शादी हैदराबाद में इस साल 9 और 10 मार्च को होने की बात सामने आ रही है. इसके साथ ही शादी के बाद चेन्नई में शानदार रिसेप्शन होगा. सायशा सहगल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म 'अखिल' से किया था इसके बाद वो अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' में दिखाई दी थी. इसके बाद वो हिंदी फिल्मों में नज़र नहीं आई. लेकिन सायशा सहगल और आर्या इनदिनों सूर्या-केवी आनंद की निर्देशन में बन रही फिल्म कप्पन में बिजी है.

Son Chiraiya Teaser : फिल्म के दमदार के डायलॉग जीत लेंगे आपका दिल

सलमान-शाहरुख़ के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्दी ही इस फिल्म में आएंगे नज़र

Vogue मैगज़ीन 2019 के लिए ईशा अम्बानी ने करवाया स्टनिंग फोटोशूट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -